OnePlus ने MWC में अपने नेटवर्किंग इवेंट का इनवाइट भेजा

OnePlus ने MWC में अपने नेटवर्किंग इवेंट का इनवाइट भेजा
HIGHLIGHTS

OnePlus फ़रवरी में होने वाले MWC 2019 के दौरान एक इवेंट का आयोजन कर रही है जहां कम्पनी अपने भविष्य में आने वाले प्रोडक्ट्स और सर्विसेज़ के बारे में बात करेगी।

इस महीने बार्सिलोना में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) इवेंट में कई नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च क्या जाना है। इस दौरान सैमसंग की 10वीं सालगिरह पर Galaxy डिवाइसेज़ को देखा जा सकता है जिन्हें कम्पनी 20 फ़रवरी को सैन फ्रांसिस्को में लॉन्च करेगी। इसके अलावा, मोटोरोला भी इस दौरान अपनी G-सीरीज़ की सातवीं पीढ़ी के फोंस और नोकिया अपने Nokia 9 PureView स्मार्टफोन को पेश करेंगे। ख़बरें आ रही थीं कि OnePlus इस इवेंट में अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं कराएगा लेकिन अब चीन के स्मार्टफोन निर्माता ने भी इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट भेज दिए हैं। 

अभी तक वनप्लस डिवाइस की कोई मीडिया कवरेज भी नहीं की गई है इसलिए यह इनविटेशन चौंकाने वाला है। OnePlus इस महीने MWC इवेंट में OnePlus 7 स्मार्टफोन को पेश नहीं करने वाला है लेकिन इस बड़े इवेंट में शिरकत कर के तकनीकी जगत में अपनी पहचान छोड़ने वाला है। इनवाइट के आधार पर कहा जा सकता है कि OnePlus एक नेटवर्किंग इवेंट का आयोजन कर रहा है और ऐसा हो सकता है कि सीमित दर्शकों के साथ ही भविष्य में लाने वाले प्रोडक्ट्स और सर्विस की चर्चा करे।

पिछले साल एनुअल क्वालकॉम समिट में OnePlus के CEO Pete Lau ने अपने भविष्य के प्लान्स के बारे में जानकारी साझा की थी, जिससे अनुमान लगाया जा सके कि कम्पनी भविष्य में क्या नया ला सकती है और क्या नहीं। इस दौरान कम्पनी के 5G फोन और एक छोटे वनप्लस स्मार्टफोन के बारे में भी चर्चा चल रही थी। OnePlus ने दावा किया था कि कम्पनी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट से लैस पहला फोन लॉन्च करेगी।

बाद में कम्पनी ने बताया था कि स्नैपड्रैगन समिट में प्रेजेंटेशन के दौरान एक गलती हो गई थी जिसमें कहा गया था कि OnePlus पहली कम्पनी होगी जो स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ फोन लॉन्च करेगी। कमपनी ने अभी अपने अगले डिवाइस के नाम का खुलासा तो नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि अगला डिवाइस OnePlus 7 होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo