OnePlus का ये शानदार मोबाइल फोन आएगा 64MP कैमरा के साथ नए टीज़र में सामने आई जानकारी

OnePlus का ये शानदार मोबाइल फोन आएगा 64MP कैमरा के साथ नए टीज़र में सामने आई जानकारी
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 5G को लेकर एक टीज़र सामने आया है, जिसके अनुसार इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का कैमरा सेटअप मिलने वाला है

OnePlus Nord CE 5G को इंडिया में 10 जून को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते है कि OnePlus Nord CE 5G को अमेज़न इंडिया और OnePlus.in पर उपलब्ध कराया जाने वाला है

इंडिया में अपने एक आगामी मोबाइल फोन यानी OnePlus Nord CE 5G को एक नए मिड-रेंज मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। OnePlus Nord CE 5G की लॉन्चिंग इंडिया में 10 जून को है। इस मोबाइल फोन को एक वर्चुअल इवेंट के अंदर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इस मोबाइल फोन यानी OnePlus Nord CE 5G के लॉन्च पहले कुछ समय पहले ही OnePlus Nord CE 5G के स्पेक्स सामने आये हैं। आइये जानते है कि आखिर OnePlus Nord CE 5G में कैसे स्पेसिफिकेशन्स होने वाले हैं। 

OnePlus Nord CE 5G यानी OnePlus Nord Core Edition को OnePlus Nord की ही पीढ़ी के एक नए मोबाइल फ़ोन के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 750G प्रोसेसर होने वाला है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी नजर आएगा। अगर हम प्रोसेसर की चर्चा करें तो यह एक ओक्टा-कोर चिपसेट होने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एड्रेनो 619 GPU भी मिलेगा। 

हालाँकि एक नए पोस्ट में जो OnePlus Nord के इस नए मोबाइल फोन को लेकर सामने आया है, दावा करता है कि OnePlus Nord CE 5G में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप जो मिलने वाला है, इसमें आपको प्राइमरी सेंसर के तौर पर एक 64MP का कैमरा मिलेगा। इतना ही नही इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिलेगा। सेल्फी आदि के लिए फोन में आपको एक 16MP का फ्रंट कैमरा भी मिलने वाला है। 

हालाँकि जो हेडफोन जैक हमने OnePlus Nord में नहीं देखा था, वह इस मोबाइल फोन यानी OnePlus Nord CE 5G में आपको देखने को मिलने वाला है। फोन में आपको एक 3.5mm का हेडफोन देखने को मिलेगा। इसके अलावा OnePlus Nord CE 5G को 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल के अलावा 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिडल में लाया जाने वाला है। इसके अलावा फोन में आपको एक 6.43-इंच की Super AMOLED स्क्रीन और एक इनबिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर भी इस डिस्प्ले पर मिलने वाला है। 

OnePlus Nord CE 5G में आपको एक 4500mAh क्षमता की बैटरी भी देखने को मिलने वाली है, जो आपको वार्प चार्ज 30T Fast Charging तकनीकी से लैस है। इसके अलावा फोन में आपको एंड्राइड 11 की सपोर्ट भी मिलने वाली है, जो OxygenOS 11 पर आधारित है। 

आपको बता देते है कि OnePlus Nord CE 5G की कीमत 8GB रैम के साथ लगभग 340 डॉलर होने वाली है। अब इसे देखकर इंडिया में अगर देखें तो इस मोबाइल फोन का प्राइस यहाँ Rs 20,000 से Rs 25,000 के बीच होने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo