अमेज़न ने OnePlus Nord CE 5G के लॉन्च की पुष्टि की, क्या वनप्लस के समर लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा डिवाइस?

अमेज़न ने OnePlus Nord CE 5G के लॉन्च की पुष्टि की, क्या वनप्लस के समर लॉन्च इवेंट में पेश किया जाएगा डिवाइस?
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 5G के लॉन्च पर चल रहा है काम

जल्द समर लॉन्च इवेंट में पेश किया जा सकता है OnePlus Nord CE 5G

अमेज़न इंडिया पर दिखाई दिया OnePlus Nord CE 5G का डेडिकेटेड पेज

OnePlus Nord CE 5G के भारतीय लॉन्च की ई-कॉमर्स रीटेलर अमेज़न ने पुष्टि की है। इसी दौरान वनप्लस ने अपने समर लॉन्च इवेंट का ऐलान भी किया है। बता दें कि OnePlus India ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वनप्लस नोर्ड के सक्सिसर को 2021 की पहली छमाही में लॉन्च किया जाएगा। अब देखना होगा कि आगामी डिवाइस OnePlus Nord का सक्सिसर होगा या सीरीज़ में आया नया डिवाइस होगा। Nord 2 को बाद में लॉन्च किया जाएगा।

OnePlus India ने अपने ट्विटर हैंडल से गुरुवार को OnePlus Summer Launch Event की घोषणा की और इसके बाद ही अमेज़न पर एक डेडिकेटेड पेज लाइव हो गया। आगामी इवेंट में दिलचस्पी रखने वालों के लिए अमेज़न इंडिया सब्सक्राइबर्स को OnePlus Nord CE 5G हैंडसेट की पुष्टि की गई है।

कंपनी ने हफ्ते की शुरुआत में आगामी लॉन्च को टीज़ करते हुए एक ट्वीट किया था और रिपोर्ट में दावा किया था कि वनप्लस का आगामी फोन जल्द एंट्री लेगा। इसके अलावा, OnePlus Nord CE 5G नाम को BIS लिस्टिंग में भी देखा गया था। इस्न आम को सबसे पहले इस महीने की शुरुआत में देखा गया था और सोचा गया था कि यह डिवाइस OnePlus Nord N10 5G की जगह लेगा।

Tech Radar India ने सबसे पहले इसे अमेज़न पर OnePlus Nord CE 5G के नाम के साथ देखा था। दिलचस्प बात यह है कि OnePlus Nord CE 5G के लिए एक डेडिकेटेड पेज पर बाईं ओर एक कोडनेम OnePlus Nord Ebba को देखा गया है।

इस साल मार्च में OnePlus Nord Ebba की झलक देखी गई थी और लीक हुई तसवीरों से डिवाइस का डिज़ाइन दिखाई दिया था जो कुछ बदलावों के साथ असली OnePlus Nord जैसा ही है। डिवाइस में डिस्प्ले पर एक सेल्फी कैमरा को एम्बेड किया जाएगा जबकि डिवाइस के बैक पर ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा और ऑडियो जैक को बॉटम पैनल पर रखा जाएगा।

पिछले लीक्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 5G में 6.4 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7 सीरीज़ प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे 8GB रैम और 12GB रैम विकल्प दिए जाएंगे। स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेन्सर मिलेगा और फोन के फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। स्मार्टफोन OxygenOS 11 पर काम करेगा।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo