लंबे इंतज़ार के बाद आज भारत में लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 5G, साथ ही इस डिवाइस से भी उठेगा पर्दा

लंबे इंतज़ार के बाद आज भारत में लॉन्च होगा OnePlus Nord CE 5G, साथ ही इस डिवाइस से भी उठेगा पर्दा
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 5G होगा आज लॉन्च

शाम 7 बजे शुरू होगा वनप्लस का लॉन्च इवेंट

जानें OnePlus Nord CE 5G की अनुमानित कीमत

OnePlus आज भारत में अपना नया OnePlus Nord CE 5G और OnePlus TV U1S लॉन्च करने वाला है। लॉन्च से पहले इन डिवाइसेज़ के बारे में अब तक काफी जानकारी हाथ लगी है जिसे हम आपके साथ साझा कर रहे हैं। OnePlus Nord CE 5G का लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकता है। लॉन्च इवेंट शाम 7 बजे शुरू होगा। आप नीचे दिए लिंक पर जाकर भी लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

OnePlus Nord CE 5G स्पेक्स और फीचर्स

पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक, OnePlus Nord CE 5G स्नैपड्रैगन 750 चिपसेट द्वारा संचालित होगा और इसे ऑल्वेज़-ऑन डिस्प्ले व सिंगल-होल पंच कट आउट के साथ लाया जाएगा जिसमें सेल्फी कैमरा को रखा जाएगा। प्रोमो विडियो से पता चला है कि OnePlus Nord CE 5G को फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा और इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी।

OnePlus ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है जिससे पुष्टि हुई है कि आगामी Nord CE 5G फोन को 4,500mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इसे 30W चार्जर के साथ उतारा जाएगा जो 30 मिनट में 0 से 70 प्रतिशत बैटरी चार्ज कर देगा।

OnePlus Nord CE 5G को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन में पंच-होल डिस्प्ले मिलेगी और डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा दिया जाएगा। फोन के बैक पर 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। पॉवर बटन को फोन के राइट साइड में रखा जाएगा और लेफ्ट साइड पर वॉल्यूम बटन को रखा जाएगा।

OnePlus TV U1S अनुमानित स्पेक्स

OnePlus TV U1S को HDR10+, MEMC का सपोर्ट दिया जाएगा और फोन में 60 Hz की फुल HD डिस्प्ले मिलेगी। डिवाइस में 30W स्पीकर दिए गए हैं जो डॉल्बी ऑडियो और Dynaudio सपोर्ट के साथ आए हैं। नया स्मार्ट TV तीन सीजे में आएगा जिसमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच विकल्प होंगे।

OnePlus Nord CE 5G अनुमानित कीमत

OnePlus Nord CE 5G तीन वेरिएंट में आएगा और इसकी कीमत Rs 22,999 होगी। हालांकि अभी कंपनी ने डिवाइस की कीमत का खुलासा नहीं किया है। हमें कीमत जानने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo