1 अप्रैल के लॉन्च से पहले एक बार फिर लीक हुई OnePlus Nord CE 4 की कीमत, Nord CE 3 से होगा इतना सस्ता

1 अप्रैल के लॉन्च से पहले एक बार फिर लीक हुई OnePlus Nord CE 4 की कीमत, Nord CE 3 से होगा इतना सस्ता
HIGHLIGHTS

भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 24,999 रुपए से शुरू हो सकती है।

नए लीक से सुझाव मिला है कि यह अपनी पिछली जनरेशन से भी सस्ता हो सकता है।

वनप्लस का यह स्मार्टफोन 1 अप्रैल को अपने ग्लोबल डेब्यू के लिए तैयार है।

OnePlus Nord CE 4 की भारतीय कीमत फोन के अगले हफ्ते के लॉन्च से पहले एक बार फिर से लीक हो गई है। यह अपकमिंग मिड-रेंज फोन Nothing Phone 2a को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वनप्लस ने नॉर्ड CE 4 डिवाइस के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा इसके लॉन्च से पहले ही कर दिया है। इस फोन की कीमत एक बार पहले भी सामने आई थी, लेकिन एक नए लीक से सुझाव मिला है कि यह अपनी पिछली जनरेशन से भी सस्ता हो सकता है।

OnePlus Nord CE 4 Leaked Price

वनप्लस का यह स्मार्टफोन 1 अप्रैल को अपने ग्लोबल डेब्यू के लिए तैयार है। एक नए लीक के आधार पर भारत में इस स्मार्टफोन के 8GB/128GB वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपए से शुरू होगी। वहीं समान RAM के साथ 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26,999 रुपए रखी जाएगी। यह फोन Celadon Marble और Dark Chrome कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध होगा।

इसकी तुलना में OnePlus Nord CE 3 की कीमत भारत में 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए 26,999 से शुरू होती है। इस फोन में 256 जीबी स्टोरेज के साथ 12जीबी रैम वेरिएंट भी मौजूद है जिसकी कीमत 28,999 है। Nord CE 4 के लिए 12 जीबी रैम वेरिएंट को लेकर कोई संकेत नहीं मिले हैं। इसके बाद 8GB रैम एक LPDDR4X मॉड्यूल है। UFS 3.1 स्टोरेज मॉड्यूल को 1TB तक के माइक्रो एसडी कार्ड का सपोर्ट दिया जाएगा।

वनप्लस नॉर्ड CE 4 भारत में स्नैपड्रेगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ आने वाला दूसरा डिवाइस होगा। इससे पहले Vivo V30 इसी चिपसेट के साथ इस महीने की शुरुआत में 33, 999 में लॉन्च हुआ था। आइए अपकमिंग Nord CE 4 के सभी स्पेसिफिकेशंस को देखते हैं।

OnePlus Nord CE4 Specifications

स्मार्टफोन में 6.7-इंच 120Hz LTPS AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट लगाया जाएगा। इसके बाद फोटोग्राफी के लिए फोन में 50MP का Sony LYT-600 OIS मेन कैमरा मिलेगा जिसे 8MP Sony IMX355 अल्ट्रा वाइड कैमरा का साथ दिया जाएगा। साथ ही फोन में आगे की तरफ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा शामिल होगा। इसके अलावा फोन को पॉवर देने वाली एक 5500mAh की बैटरी होगी जो 100W सुपर वूक वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। आखिर में बात करें ऑपरेटिंग सिस्टम की यह डिवाइस एंड्रॉइड 14 पर आधारित ऑक्सिजन ओएस 14.0 के साथ आएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo