धूम मचाने आ रहा OnePlus का धांसू फोन, सस्ते में मिलेगा 50MP कैमरा और सुपरफास्ट चार्जिंग

धूम मचाने आ रहा OnePlus का धांसू फोन, सस्ते में मिलेगा 50MP कैमरा और सुपरफास्ट चार्जिंग
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord 3 के फीचर्स ऑनलाइन हुए लीक

स्मार्टफोन मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस हो सकता है

कंपनी ने पुष्टि की है कि इस साल कोई OnePlus 11 Pro या OnePlus 11T नहीं होगा

अपकमिंग OnePlus Nord 3 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन देखे गए हैं। टिप्सटर Debayan Roy के अनुसार, हैंडसेट एक मीडियाटेक प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है।

Twitter पर क्या हुआ लीक?

ट्विटर की माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर एक पोस्ट में, लीक्सटर का कहना है कि OnePlus Nord 3 एक 6.5-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन से लैस होगा जिसके साथ 120Hz रिफ्रेश रेट शामिल होगा। हैंडसेट के पिछले हिस्से पर ट्रिपल कैमरा सेंसर्स दिए जा जा सकते हैं। फोन में OIS सपोर्ट के साथ एक 50MP कैमरा हो सकता है जिसे एक 8MP कैमरा और एक तीसरे कैमरा के साथ पेयर किया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें: Oppo Find N2 Flip को 15 फरवरी को किया जाएगा ग्लोबली लॉन्च, मिलेंगे ये स्पेक्स

सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए OnePlus Nord 3 के फ्रंट पर 32MP कैमरा दिया जा सकता है। डिवाइस में या तो 4,500 या फिर एक 5,000mAh की बैटरी हो सकती है। यह 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकती है। 

oneplus nord 3

कुछ ऐसे ही सकते हैं OnePlus Nord 3 के स्पेक्स?

टिप्सटर का कहना है कि OnePlus Nord 3 एक मीडियाटेक डायमेंसिटी 8100 मैक्स या मीडियाटेक डायमेंसिटी 8200 प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है। हालांकि, रीडर्स को सलाह दी जाती है कि इस जानकारी को पूरी तरह सही न मानें क्योंकि ये मात्र अफवाहें हैं। 

इसी दौरान, OnePlus द्वारा पुष्टि की गई है कि इस साल कोई OnePlus 11 Pro या OnePlus 11T नहीं होगा। एंड्रॉइड अथॉरिटी को इस बात की पुष्टि करते हुए वनप्लस ने कहा कि OnePlus 11T का न होना फ्लैगशिप पोर्टफोलियो को स्ट्रीमलाइन करने का एक आसान तरीका है। 

यह भी पढ़ें: Reliance Jio Valentine’s Day के लिए लाया सबसे बेस्ट ऑफर, फ्री खाना, फ्लाइट पर डिस्काउंट और बहुत कुछ…

वनप्लस ने एंड्रॉइड अथॉरिटी से कहा कि, "अपने 2023 लाइनअप की शुरुआत के साथ हम अपने प्रो लाइनअप को हटा कर नॉर्थ अमेरिका में (और ग्लोबली) फ्लैगशिप पोर्टफोलियो को स्ट्रीमलाइन कर रहे हैं। हमारी राय में, आपको एक डिवाइस के लिए 'Pro' नाम की आवश्यकता नहीं है जो कि पहले से ही 'Pro' है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo