बहुत जल्द मीडियाटेक के इस दमदार प्रॉसेसर के साथ OnePlus Nord 2 5G लेगा भारत में एंट्री

बहुत जल्द मीडियाटेक के इस दमदार प्रॉसेसर के साथ OnePlus Nord 2 5G लेगा भारत में एंट्री
HIGHLIGHTS

24 जुलाई को लॉन्च हो सकता है OnePlus Nord 2 5G

OnePlus Nord 2 5G में मिलेगा मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200-AI SoC

Rs 30000 की श्रेणी में एंट्री ले सकता है Nord 2 5G

OnePlus Nord 2 5G मोबाइल भारत में 24 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने आधिकरिक तौर पर अपनी एक प्रेस रिलीज़ में बताया कि नया आगामी फोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 1200-AI SoC द्वारा संचालित होगा। जैसा कि नाम से पता चल रहा है यह फोन OnePlus Nord 2 5G पिछले नोर्ड का अपडेटेड वर्जन होगा जिसे पिछले साल जुलाई में लॉन्च किया गया था। पिछले महीने ही कंपनी ने Nord CE 5G को लॉन्च किया था।

OnePlus Nord 2 5G में मिलेगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर

OnePlus का यह नया फोन मेटलिक बॉडी के साथ आएगा और यह ग्रे कलर के ऑप्शन में आएगा। इसके अलावा सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर दिया जाएगा। डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। Nord 2 5G में 6.44 इंच की फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:9 होगा।

OnePlus Nord 2 5G का कैमरा सेटअप

OnePlus Nord 2 5G में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 2MP का मैक्रो सेन्सर और 8MP का अल्ट्रावाइड सेन्सर मिलेगा। फोन में ड्यूल-LED फ्लैश लाइट मिलेगी। वनप्लस स्मार्टफोन में HDR फीचर वाला ड्यूल फ्रंट कैमरा मिलेगा जो 32MP सेन्सर और 8MP अल्ट्रावाइड सेन्सर के साथ आएगा। रियर कैमरा 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्ड करेगा जबकि इसका इन-डिस्प्ले कैमरा 60fps पर 4K वीडियो रिकॉर्ड करेगा।

OnePlus Nord 2 5G में मिलेंगे ये अन्य फीचर्स

OnePlus Nord 2 5G कई AI-बेस्ड सुविधाओं के साथ आएगा। एआई-फोटो फीचर्स 22 अलग-अलग मोड को पहचानने में सक्षम है और फोटो को हाई क्वालिटी के अनुरूप बनाने के लिए ऑटोमेटिक कलर टोन एडजस्ट किया जा सकता है। विडियो रिकॉर्डिंग के लिए यह रियल टाइम में लाइव HDR इफेक्ट भी डाल सकता है। AI कलर बूस्ट तकनीक, AI रेजोल्यूशन बूस्ट और स्मार्ट एम्बिएंट डिस्प्ले तकनीक के साथ मिलकर यह हाई-स्पीड डिस्प्ले प्रदान करते हैं।

OnePlus Nord 2 5G की संभावित कीमत

OnePlus Nord 2 5G की कीमत का अभी खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अनुमान लगाए जा रहे हैं कि नया OnePlus Nord 2 5G फोन Rs 29,999 की कीमत में बाज़ार में एंट्री लेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo