OnePlus यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस साल नहीं आये OnePlus 9T, ये रहा कारण

OnePlus यूजर्स को लगा बड़ा झटका, इस साल नहीं आये OnePlus 9T, ये रहा कारण
HIGHLIGHTS

अभी तक आ रही जानकारी के अनुसार, OnePlus 9T पर कंपनी काम कर रही थी

हालाँकि अब जानकारी मिल रही है कि OnePlus 9T को इस साल के फोंस के रोडमैप में ही नहीं रखा है

OnePlus के ‘T’ सीरीज की बात करें तो इसके लास्ट मोबाइल फोन के तौर पर OnePlus 8T को लॉन्च किया गया था

अगर खबरों की मानें तो ऐसा देखने को मिल रहा है कि BBK द्वारा संचालित कंपनी OnePlus पिछले साल से काफी बदलावों से गुजर रही है। पहले बदलाव के तौर पर देखा जा रहा है कि कंपनी ने अपने एक अफोर्डेबल लाइनअप को लॉन्च किया जो मिड-रेंज प्रोसेसर से लैस है। यह कंपनी की फ्लैगशिप केटेगरी से एक अलग रूप में पेश की गई लाइन-अप है। इसके बाद पिछले महीने ही अपनी सिस्टर कंपनी OPPO से हुए इंटीग्रेशन के बाद, अब कंपनी ने अपने OnePlus Nord 2 मोबाइल फोन को मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर दिया है, यह कंपनी की ओर से इस प्रोसेसर वाला पहला फोन है, क्योंकि इसके पहले तक कंपनी बस क्वालकॉम स्नेपड्रैगन के साथ ही लॉन्च की गई है। 

इस साल लॉन्च नहीं होगा OnePlus 9T?

हालाँकि एक खबर को देखकर लग रहा है कि कंपनी की ओर से जारी यह बदलाव अभी रुकने वाले नहीं हैं। एक नई रिपोर्ट में सामने आ रहा है कि इस साल आने वाली अपनी फ्लैगशिप हैंडसेट सीरीज को यानी OnePlus 9T को इस साल लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। 

आपको बता देते है कि इस बात की जानकारी एक मशहूर टिपस्टर यानी Max J की ओर से एक ट्विट में सामने आई है। इस ट्विट में मात्र ‘No 9T’ ही लिखा है. इसके अलावा अगर आप पूछे कि OnePlus 9T Pro और Pro वैरिएंट को लेकर क्या स्टेटस है तो इसके लिए भी एक बड़ा ‘No’ नजर आ रहा है। इसका मतलब है कि इस साल OnePlus की पूरी की पूरी OnePlus 9T सीरीज को लॉन्च नहीं किया जाने वाला है। आप इस ट्विट को यहाँ देख सकते हैं।

क्या है OnePlus 9T के न लॉन्च होने का कारण 

रोडमैप में OnePlus के OnePlus 9T के नहीं होने का सटीक कारण स्पष्ट नहीं है। कुछ अटकलें वैश्विक चिप की कमी के आसपास हैं जिसने फोन निर्माण को प्रभावित करना शुरू कर दिया है। कंपनी से यह भी उम्मीद की जाती है कि वह अपने संसाधनों का उपयोग अपनी अगली पीढ़ी के फ़्लैगशिप्स को विकसित करने में करेगी, न कि नए मध्य-वर्ष के उन्नयन पर ध्यान केंद्रित करने के प्रयासों काम कर रही है।

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo