OnePlus 9 सीरीज़ की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, 23 मार्च को लॉन्च होंगे तीन नए धांसू स्मार्टफोन, कैमरा में क्या है खास?

OnePlus 9 सीरीज़ की लॉन्च डेट से उठा पर्दा, 23 मार्च को लॉन्च होंगे तीन नए धांसू स्मार्टफोन, कैमरा में क्या है खास?
HIGHLIGHTS

23 मार्च को लॉन्च होगी OnePlus 9 सीरीज़

OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9e होंगे लॉन्च

वनप्लस और Hasselblad ने कैमरा के लिए की साझेदारी

OnePlus 9 सीरीज़ महीनों से चर्चा में है और अब इस नई सीरीज़ की लॉन्च की तारीख भी की भी पुष्टि हो गई है। लॉन्च से पहले ही यह बात तो साफ है कि कैमरा के मामले में यूजर्स को बहुत कुछ मिलने वाला है। वनप्लस ने आगामी OnePlus 9 सीरीज़ की launch date का खुलासा किया है। 23 मार्च को इस नई सीरीज़ को लॉन्च किया जाएगा।

वनप्लस 9 सीरीज़ में तीन मॉडल्स एंट्री जिसमें एक रेगुलर OnePlus 9, हाई एंड OnePlus 9 Pro और किफ़ायती OnePlus 9e मौजूद होंगे।

कंपनी ने सीरीज़ के कैमरा के लिए Hasselblad के साथ साझेदारी की है जिसकी वजह से वनप्लस की नई सीरीज़ का कैमरा काफी अच्छा मिलने वाला है। कंपनी अगले तीन साल में 1094 करोड़ रूपये केवल कैमरा पर खर्च करेगी जिससे कैमरा तकनीक को बेहतर बनाए जा सके।

OnePlus 9 सीरीज़ को एक वर्चुअल इवेंट के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च 23 मार्च को शाम 7.30 बजे शुरू होगा और आप कंपनी की वैबसाइट पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। लॉन्च में सीरीज़ के तीनों फोंस को उतारा जाएगा।

वनप्लस और Hasselblad की इस साझेदारी को नेचुरल कलर कैलिब्रेशन नाम दिया गया है। दावा किया जा रहा है कि इस फ्लैगशिप फोन से आप नेचुरल फोटो ले सकते हैं। कैमरा में Hasselblad Pro मोड भी दिया गया है जो Hasselblad सेन्सर का उपयोग कर के फोटो को नेचुरल कर देगा। ये 12-बिट RAW फॉर्मेट भी सपोर्ट करेगा। 

वनप्लस 9 सीरीज़ में Sony IMX789 सेन्सर 12-बिट RAW फॉर्मेट सपोर्ट के साथ मिल रहा है। इससे 120FPS पर 4K और 30FPS पर 8K विडियो शूट किया जा सकता है। सीरीज़ इन-बॉक्स चार्जर के साथ आएगी। अभी वनप्लस 9 सीरीज़ की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसका दाम भी पिछले साल लॉन्च हुई वनप्लस सीरीज़ के आसपास करीब Rs 45000 होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo