OnePlus 9 Pro का कैमरा सेटअप आया सामने, बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा ये फोन

OnePlus 9 Pro का कैमरा सेटअप आया सामने, बेहद शानदार कैमरा से लैस होगा ये फोन
HIGHLIGHTS

OnePlus 9 Pro को लेकर नई जानकारी सामने आ रही है

OnePlus 9 Pro का कैमरा मोड्यूल सामने आया है, ऐसा माना जा रहा है कि फोन में एक दमदार कैमरा होने वाला है

OnePlus 9 Series के लिए कंपनी ने Hasselblad के साथ साझेदारी की है

वनप्लस 9 प्रो में कथित तौर पर स्वीडिश फोटोग्राफी कंपनी Hasselblad के साथ साझेदारी में एक कैमरा सेटअप पेश करने की जानकारी मिल रही है। स्मार्टफोन की इमेजेज को एक YouTuber द्वारा साझा किया गया है और वे Hasselblad ब्रांडिंग के साथ कथित OnePlus 9 Pro का एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिखाते हैं। इसके अतिरिक्त, वनप्लस 9 को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ वनप्लस 8 टी के जैसी FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली है। वनप्लस 9 सीरीज़ की घोषणा मार्च में होने की उम्मीद है, जो इस बार कंपनी के विशिष्ट रिलीज़ शेड्यूल से पहले होगी।

वनप्लस 9 प्रो की बात करें तो आपको बता देते है कि Dave2D के नाम से एक YouTuber ने वनप्लस 9 प्रो को लेकर कुछ इमेजेज के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। एक डिस्कोर्ड उपयोगकर्ता को श्रेय देते हुए, ली ने वनप्लस लोगो के साथ एक फोन का बैक पैनल और कैमरा मॉड्यूल दिखाया, जिसमें वनप्लस 9 की उम्मीद की गई कुछ समानताएं हैं। हालांकि, अफवाह वनप्लस 9 प्रो पर चार सेंसर प्रतीत होते हैं और अधिक दिलचस्प बात यह है कि मॉड्यूल में हसल्ब्लैड की ब्रांडिंग है।

Hasselblad मध्यम-प्रारूप वाले कैमरों और फोटोग्राफी उपकरण के एक स्वीडिश निर्माता हैं और ली बताते हैं कि उनका ऑफर काफी महंगा है। यह संकेत दे सकता है कि वनप्लस 9 प्रो की कीमत इस साझेदारी के कारण बढ़ सकती है। एक आयताकार मॉड्यूल के अंदर दो बड़े सेंसर और दो छोटे सेंसर होने वाले हैं, जिसमें एक लेजर ऑटोफोकस और एक फ्लैश भी है। फोन 3.3x ऑप्टिकल जूम और एक टिल्ट-शिफ्ट फोटोग्राफी मोड के साथ आ सकता है।

वीडियो के अन्य चित्र कथित वनप्लस 9 प्रो पर एक घुमावदार डिस्प्ले दिखाते हैं और यह एक ग्लॉसी फिनिश से लैस है। नोटिफिकेशन स्लाइडर और पावर बटन के चारों ओर फोन की एज बैंडिंग घुमावदार है, जो कि वनप्लस फोन के लिए नया है।

स्पेक्स की बात करें तो इमेजेज से पता चलता है कि फोन में 1,440×3,120 पिक्सल का डिस्प्ले होगा जो 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया है। जबकि प्रोसेसर पर कोई जानकारी नहीं थी, इमेजेज में वेरिएंट में 11GB रैम और 256GB स्टोरेज होने की संभावना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo