OnePlus 7 का केस रेंडर ऑनलाइन आया नज़र

OnePlus 7 का केस रेंडर ऑनलाइन आया नज़र
HIGHLIGHTS

OnePlus 7 स्मार्टफोन के केस रेंडर से स्मार्टफोन के डिज़ाइन का पता चलता है और इस रेंडर से पिछले रुमर्स और लीक्स की पुष्टि होती है।

ख़ास बातें

  • पॉप-अप सेल्फी कैमरा से लैस होगा OnePlus 7
  • केस रेंडर से हुई डिवाइस के डिज़ाइन की पुष्टि
  • डिवाइस में बिना किसी नौच और पंच होल के मिलेगी फुल डिस्प्ले

 

आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए हैं जिससे डिवाइस के डिज़ाइन का पता चलता है। रेंडर के डिस्क्रिप्शन से पता चलता है कि इन्हें स्मार्टफोन केस निम्राताओं द्वारा बनाया गया है जिससे कि पता चल सके कि आने वाले इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के केस किस तरह दिखाई देंगे। इन रेंडर्स से पिछली कई रिपोर्ट्स में पता चले एक अहम फीचर का पता चलता है जो कि मोटरराइज्ड कैमरा की मौजूदगी है। OnePlus के इस डिवाइस में नौच को रिमूव कर के बड़ी डिस्प्ले ऑफर करने के लिए मोटरराइज्ड कैमरा को पेश किया जाएगा।

केस रेंडर से डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप को देखा जा सकता है। इसके अलावा, डिवाइस के बाईं ओर वोल्यूम रॉकर और दाईं ओर पॉवर बटन और अलर्ट स्लाइडर को जगह दी जाएगी। कटआउट से USB टाइप-C पोर्ट और 3.5-mm ऑडियो जैक की ओर भी संकेत मिलते हैं। डिवाइस के बैक पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ एक डेडिकेटेड LED फ़्लैश भी मौजूद होगा।

OnePlus ने अभी आगामी स्मार्टफोन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन पिछले लीक्स में डिवाइस का समान डिज़ाइन ही पता करता है। केस को देखते हुए कहा जा सकता है कि स्मार्टफोन केस निर्माता टू-लेयर्ड प्रोटेक्टिव शेल के उपयोग से इन्नल लेयर को तैयार करेगा जिससे इसे अधिक रब्राइज्ड और सॉफ्ट बनाया जाके और इसकी बाहर की लेयर को आर्मर्ड अपीयरेंस दिया गया है।

वर्तमान समय में बाज़ार में मौजूद स्मार्टफोन कवर्स को देखते हुए लगता है कि केस बिल्ट-इन-किक-स्टैंड के साथ आएगा जिसके ज़रिए यूज़र्स डिवाइस को हॉरिजॉन्टल पोजीशन में खड़ा कर सकते हैं। यह रेंडर Slash Leaks पर देखा गया है जिससे डिवाइस के डिज़ाइन की पुष्टि होती है। 

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

OnePlus 3 और OnePlus 3T को मिल रहा है Android Pie पर आधारित Oxygen OS बीटा

OnePlus 7 तीन ग्रेडिएंट कलर्स में होगा लॉन्च: रिपोर्ट

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo