लीक हुए OnePlus 7 CAD रेंडर्स, पॉप-अप सेल्फी कैमरा की जानकारी आयी सामने

लीक हुए OnePlus 7 CAD रेंडर्स, पॉप-अप सेल्फी कैमरा की जानकारी आयी सामने
HIGHLIGHTS

OnePlus 6T डिज़ाइन से मेल कर सकता है OnePlus 7 डिज़ाइन

5G वर्ज़न में आ सकता है OnePlus 7

14 मई को लॉन्च हो सकता है Oneplus 7 Pro वेरिएंट

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपने अपकमिंग और फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oneplus 7 को जल्द ही एक Pro वेरिएंट लॉन्च करने वाली है।  कहा जारहा है कि 14 मई को यह डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो स्मार्टफोन कंपनी अपने कई अपकमिंग फ़ोन्स के साथ 5G वर्जन भी फ़ोन का पेश कर सकती है।

हाल ही में एक बार फिर Oneplus 7 का केस रेंडर सामने आया था। रेंडर्स की मानें तो स्मार्टफोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप सामने आया था। वहीँ ताज़ा मिले CAD रेंडर रिपोर्ट्स के मुताबिक Oneplus 7 स्मार्टफोन का डिजाइन Oneplus 6T से मेल खा सकता है और इस बात की जानकारी @OnLeaks और Pricebaba द्वारा लीक से मिली है।

इन लीक रेंडर्स में स्मार्टफोन का डिजाइन Oneplus 6T के जैसा तो दिखाया ही गया है साथ ही यह भी संकेत मिल रहें हैं कि फ़ोन का Pro वर्जन पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है। आपको बता दें कि इन लेटेस्ट रेंडर से इस बात का भी पता चला है कि फ़ोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप नहीं, बल्कि ड्यूल कैमरा मिल सकता है। इस ताज़ा रेंडर रिपोर्ट की मानें तो उम्मीद है कि कंपनी OnePlus 7 को कुछ बदलाव के साथ OnePlus 6T के नए और रीफ्रेश वर्जन के तौर पर पेश कर सकती है। OnePlus 6T की बात करें तो इसी फ़ोन में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है तो ऐसा भी हो सकता है कि OnePlus 7 स्मार्टफोन इन-डिस्प्ले आपको बता दें कि हाल ही में Oneplus 7 के मॉडल नंबर भी लीक हुए हैं।

Oneplus 7 स्मार्टफोन डिवाइस को मॉडल नंबर GM1901, GM1903 और GM1905 के साथ पेश किया जा सकता है। वहीँ OnePlus 7 Pro मॉडल नंबर GM1911, GM1913, GM1915 और GM1915 के साथ लाया जा सकता है। इसके अलावा OnePlus 7 Pro 5G का मॉडल नंबर GM1920 होगा।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo