OnePlus 6T Thunder Purple कलर वैरिएंट जल्द ही भारत में किया जा सकता है लॉन्च

OnePlus 6T Thunder Purple कलर वैरिएंट जल्द ही भारत में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में या ऐसा भी कह सकते हैं कि OnePlus 6T मोबाइल फोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस की शुरूआती कीमत Rs 37,999 है, इस डिवाइस को आप मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शन्स में लिया जा सकता है।

अभी हाल ही में या ऐसा भी कह सकते हैं कि OnePlus 6T मोबाइल फोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस की शुरूआती कीमत Rs 37,999 है, इस डिवाइस को आप मिडनाइट ब्लैक और मिरर ब्लैक कलर ऑप्शन्स में लिया जा सकता है। हालाँकि अभी हाल ही में कंपनी ने इसी डिवाइस के अपने Thunder Purple कलर ऑप्शन को चीन में लॉन्च किया था। अब ऐसा माना जा रहा है कि इस कलर ऑप्शन को जल्द ही अब ग्लोबली अन्य बाजारों में भी लॉन्च किया जा सकता है, इन बाजारों में भारतीय स्मार्टफोन बाजार भी शामिल है। इसका मतलब है कि अपने OnePlus 6T Thuder Purple कलर ऑप्शन अब जल्द ही भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 6T मोबाइल फोन एक अमेज़न इंडिया एक्सक्लूसिव डिवाइस है, इसका मतलब है कि आप इसे अगर ऑनलाइन लेना चाहते हैं तो आप इसे अमेज़न इंडिया से खरीद सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आप इसे कंपनी की अपनी वेबसाइट से भी जाकर खरीद सकते हैं। साथ ही इसे आप ऑफलाइन बाजार में रिलायंस डिजिटल आउटलेट्स, क्रोमा और OnePlus के अपने ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीद सकते हैं। 

अभी OnePlus 6T थंडर पर्पल कलर ऑप्शन वाले मॉडल की भारत में क्या कीमत होने वाली है इसके बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने के साथ ही इसकी कीमत भी हमारे सामने आ जाने वाली है। 

चीन में इस मोबाइल फोन को नए कलर वैरिएंट के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत RMB 3,399 में लॉन्च किया गया था। अन्य 8GB रैम और 128GB स्टोरेज तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत क्रमश: RMB 3,599 और RMB 3,999 रखी गई है। कलर के अलावा डिवाइस की हार्डवेयर स्पेसिफिकेशंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है। भारत में भी इस डिवाइस की कीमत इतनी ही होने के आसार लग रहे हैं, हालाँकि अभी पुख्ता तौर पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

वनप्लस 6T स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 6T में 6.41 इंच की ऑप्टिक AMOLED 19.5:9 डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 2340 x 1080p पिक्सल है और इक्सी पिक्सल डेंसिटी 402 PPI है। स्क्रीन को नया कोर्निंग गोरिला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है और वनप्लस का कहना है कि नए नौच की बदौलत डिवाइस का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 86 प्रतिशत हो जाता है जो OnePlus 6 में 83.8 प्रतिशत था। OnePlus का कहना है कि कम्पनी ने डिस्प्ले के ब्राइटनेस लेवल, कलर एक्यूरेसी और कलर रेंज को और बेहतर बनाने पर भी काम किया है।

जैसे की उम्मीद की जा रही थी OnePlus 6T क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC द्वारा संचालित है और इसकी क्लॉक स्पीड 2.8GHz तक है तथा डिवाइस को दो वैरिएंट्स 6GB रैम और 128GB स्टोरेज तथा 8GB रैम और 256GB स्टोरेज में पेश किया गया है। यह LPDDR4X रैम और UFS 2.1 2-लेन स्टोरेज सपोर्ट करता है। फोन लेटेस्ट ऑक्सीजन OS पर लॉन्च किया गया है जो एंड्राइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधिरत है। नया OS कई नए सुधर और नए फ़ीचर्स के साथ आता है जिसमें अपडेट हुए गेमिंग मोड और स्मार्ट बूस्ट आदि शामिल हैं जो ऐप स्टार्ट अप टाइम को 5-20 प्रतिशत तक बढ़ाता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo