OnePlus 11R 5G का धमाकेदार Solar Red एडिशन किफायती वेरिएंट में हुआ लॉन्च, अब खरीदें 8GB RAM में

OnePlus 11R 5G का धमाकेदार Solar Red एडिशन किफायती वेरिएंट में हुआ लॉन्च, अब खरीदें 8GB RAM में
HIGHLIGHTS

OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन में एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया गया है।

आप इसे अमेज़न और वनप्लस इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

यह डिवाइस 5000mAh बैटरी के साथ आता है और 100W की सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट करता है।

अगर आप लाल रंग का धांसू स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो वनप्लस आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प लेकर आया है। कंपनी ने अपने पॉप्युलर फोन OnePlus 11R 5G के Solar Red स्पेशल एडिशन में एक नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस नए वेरिएंट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रही है।

पिछले साल अक्टूबर में इस फोन को सबसे पहले केवल 16GB रैम और 256GB स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया गया था। अब, कंपनी ने एक किफायती विकल्प के रूप में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला नया वेरिएंट पेश किया है।

OnePlus 11R 5G Solar Red Edition: Price, Offers

OnePlus 11R 5G Solar Red Edition (8GB + 128GB) की कीमत भारत में 35,999 रुपये रखी गई है। आप इसे अमेज़न और वनप्लस इंडिया की वेबसाइट से खरीद सकते हैं। HDFC या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1,250 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है जिससे स्मार्टफोन की कीमत घटकर 34,999 रुपए से भी कम हो जाएगी। इस फोन के दो अन्य कलर ऑप्शंस भी उपलब्ध हैं जिनका नाम गैलेक्टिक सिल्वर और सॉनिक ब्लैक है।

OnePlus 11R 5G solar red edition new variant
OnePlus 11R 5G solar red edition new variant

Specifications, Features

इस फोन की खास बात इसका रेड कलर है। साथ ही, फोन के पिछले हिस्से पर टेक्सचर्ड वीगन लेदर का इस्तेमाल किया गया है, जो देखने में काफी प्रीमियम लगता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर दिया गया है, जो काफी तेज परफॉर्मेंस देता है।

यह डिवाइस 5000mAh बैटरी के साथ आता है और 100W की सुपरवूक चार्जिंग सपोर्ट करता है, जिससे आप फोन की बैटरी को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर सकते हैं। इस फोन में 6.75 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले, 50MP का मेन कैमरा और लेटेस्ट एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

कुल मिलाकर, अगर आप एक शक्तिशाली और स्टाइलिश स्मार्टफोन की तलाश में हैं और वो भी कम बजट में, तो नया 8GB + 128GB वाला OnePlus 11R 5G Solar Red Edition एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo