Deal Alert! हजारों रुपए सस्ता मिल रहा 16GB RAM वाला फ्लैगशिप OnePlus फोन, फीचर्स हैं सुपर से ऊपर

Deal Alert! हजारों रुपए सस्ता मिल रहा 16GB RAM वाला फ्लैगशिप OnePlus फोन, फीचर्स हैं सुपर से ऊपर
HIGHLIGHTS

OnePlus 11R 5G वर्तमान में अमेज़न पर अपनी असली कीमत से पूरे 5000 रुपए सस्ता मिल रहा है।

ICICI बैंक कार्ड धारक 1000 रुपए के अतिरिक्त इन्स्टेन्ट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं।

OnePlus 11R हैंडसेट में एक 6.74 इंच की वाईब्रेन्ट फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती है।

क्या आप एक ऐसा स्मार्टफोन तलाश रहे हैं जो बिना फ्लैगशिप कीमत के फ्लैगशिप फीचर्स पैक करता हो? तो अब कहीं और जाने की जरूरत नहीं! मिड-रेंज पॉवरहाउस OnePlus 11R 5G वर्तमान में अमेज़न पर अपनी असली कीमत से पूरे 5000 रुपए सस्ता मिल रहा है। आइए इस डील और फोन के बारे में डिटेल में जान लेते हैं और देखते हैं कि यह आपके लिए परफेक्ट मैच क्यों हो सकता है।

OnePlus 11R 5G Amazon Deal

वैसे तो इस स्मार्टफोन की असली कीमत 39,999 रुपए है लेकिन अभी अमेज़न पर यह 35,999 रुपए की आकर्षक कीमत में लिस्टेड है। यानि यहाँ आपके सीधे 4000 रुपए की बचत हो रही है। इतना ही नहीं, ICICI बैंक कार्ड धारक 1000 रुपए के अतिरिक्त इन्स्टेन्ट डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा अमेज़न का एक्सचेंज ऑफर आपको इस डिवाइस पर 27,550 रुपए तक की छूट दे सकता है। हालांकि, याद रखें कि फाइनल एक्सचेंज वैल्यू आपके पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है। यहाँ से खरीदें!

OnePlus 11R Specifications

OnePlus 11R हैंडसेट में एक 6.74 इंच की वाईब्रेन्ट फुल HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिलती है जो वास्तव में सिनेमा देखने जैसा अनुभव देती है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर लगाया गया है जो गेमिंग से लेकर मल्टीटास्किंग तक हर काम के लिए स्मूद परफॉर्मेंस सुनिश्चित करता है।

इसके अलावा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आपका डेटा भी सुरक्षित रहता है। फोटोग्राफी डिपार्टमेंट की बात करें यह डिवाइस पीछे की तरफ 50MP Sony IMX890 सेंसर ऑफर करता है जिसे 8MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा का साथ दिया गया है। फोन में एक 5000mAh बैटरी शामिल है जो 100W की बिजली जैसी तेज फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करती है।

क्या OnePlus 11R आपके लिए सही है?

अगर आप एक ऐसा फोन चाहते हैं जो पैसों के लिए असाधारण मूल्य ऑफर करता हो, तो आपको वनप्लस 11आर के बारे में जरूर सोचना चाहिए। यह एक पॉवरफुल प्रोसेसर, शानदार डिस्प्ले और अनेक गुणों वाले कैमरा सिस्टम के साथ फ्लैगशिप लेवल की परफॉर्मेंस ऑफर करता है। साथ ही वर्तमान अमेज़न डील इसे और भी आकर्षक विकल्प बनाती है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo