Nubia Z30 Pro हुआ लॉन्च, तीन 64MP के कैमरा, शानदार फीचर्स और खूबसूरती का नया ही सिम्बल है ये फोन, जानें खूबियाँ

Nubia Z30 Pro हुआ लॉन्च, तीन 64MP के कैमरा, शानदार फीचर्स और खूबसूरती का नया ही सिम्बल है ये फोन, जानें खूबियाँ
HIGHLIGHTS

Nubia Z30 Pro लॉन्च कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन में एक 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप मौजूद है, हालाँकि इसके अलावा Nubia Z30 Pro में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है

आइये जानते हैं कि आखिर कैसे स्पेक्स और किन फीचर्स से लैस है Nubia का यह खुबसूरत फोन

Nubia Z30 Pro को चीन में एक फ्लैगशिप मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है, आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक कर्व्ड डिस्प्ले तो मिल ही रहा है, इसके अलावा फोन में आपको टॉप और बॉटम में स्लिम बेजल्स मिल रहे हैं। इसके अलावा मोबाइल फोन में आपको एक होल-पंच कटआउट भी मिल रहा है, जिसमें आपको Nubia Z30 Pro का सेल्फी कैमरा नजर आने वाला है। हालाँकि इस मोबाइल फोन में बैक पैनल पर आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। Nubia Z30 Pro में एक 3D नूबिया लोगो भी बैक पर नजर आने वाला है। अपने इस कैमरा मोड्यूल के कारण ही फोन को एक यूनीक ही लुक मिलता है। इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको तीन रैम और तीन स्टोरेज मॉडल मिल रहे हैं। 

Nubia Z30 Pro का प्राइस और सेल डिटेल्स 

Nubia Z30 Pro मोबाइल फोन में आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल CNY 4,999 यानी लगभग Rs 56,800 में मिल रहा है, इसके अलावा फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को CNY 5,399 यानी लगभग Rs 61,300 के प्राइस में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा फोन के यह वैरिएंट अआप्को इंटरस्टेलर सिल्वर और वास्ट ब्लैक कलर मिल रहे है। हालाँकि एक ब्लैक गोल्ड मॉडल भी फोन में आपको मिल रहा है, जो 16GB की रैम और 512GB स्टोरेज मॉडल में आता है, इस मोबाइल फोन को आप CNY 5,999 यानी लगभग Rs 68,100 के प्राइस में ले सकते हैं। Nubia Z30 Pro को चीन में रजिस्ट्रेशन के लिए लाया जा चुका है, और इसकी सेल चीन में 25 मई को होने वाली है। इसके अलावा आपको यहाँ यह भी बता देते है कि Nubia Z30 Pro के चीन के बाहर के बाजारों में आने के अभी तक कोई भी आधिकारिक संकेत नहीं मिले हैं। 

Nubia Z30 Pro के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

इस मोबाइल फोन में आपको एक डुअल सिम सपोर्ट मिल रहे हैं, इसके अलावा Nubia Z30 Pro एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है. फोन में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, हालाँकि Nubia Z30 Pro में आपको 16GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल रही है। 

कैमरा अदि की बात करें तो Nubia Z30 Pro में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, फोन में आपको 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, यह एक OIS सेंसर है, इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का सेंसर मिल रहा है, जो अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है, हालाँकि एक अन्य सेंसर इसमें जो आपको मिल रहा है, वह भी 64MP का ही है. यहाँ चौथे कैमरा के तौर पर आपको एक 8MP टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, यह एक OIS सेंसर है, हालाँकि फोन के फ्रंट पर कौन से कैमरा को जगह दी गई है, इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Nubia Z30 Pro में आपको एक 4200mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 120W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कंपनी का कहना है कि फोन की यह बैटरी फोन को मात्र 15 ही मिनट में पूरी तरह से यानि 100 फीसदी तक चार्ज कर सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo