नूबिया X8 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स का हुआ खुलासा

नूबिया X8 स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

अफवाहों के अनुसार नूबिया X8 स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट और 3GB की रैम होगी. साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज और 6.4-इंच की 1080 पिक्सल वाली डिस्प्ले भी मौजूद होगी.

वैसे तो पिछले काफी समय से नूबिया X8 स्मार्टफ़ोन के बारे में कई अफवाहें सामने आई हैं. हालाँकि अभी तक इस फ़ोन को लेकर कंपनी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है. और फ़िलहाल तो उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी Z11 सीरीज पर ध्यान दे रही है, तो उम्मीद तो यही है कि कंपनी अपने इस फ़ोन को अभी लॉन्च नहीं करने वाली है. लेकिन इस फ़ोन के बारे में हर दिन कोई-न-कोई लीक सामने आ ही जाता है और आज भी इस फ़ोन के बारे में एक लीक सामने आया है, जिसके जरिये इस फ़ोन से जुड़ी कई जानकारियां सामने आई हैं. हाल ही में सामने आई अफवाहों के अनुसार, नूबिया X8 स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 चिपसेट और 3GB की रैम होगी. साथ ही इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज और 6.4-इंच की 1080 पिक्सल वाली डिस्प्ले भी मौजूद होगी.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

साल 2016 में नूबिया ने अभी तक सिर्फ एक ही स्मार्टफ़ोन Z11 मिनी ही पेश किया है. हालाँकि उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस फ़ोन के दो और वर्जन पेश करने वाली है, जो हैं Z11 और Z11 मैक्स, और उम्मीद है कि इस साल के दूसरे भाग में कंपनी नूबिया X8 को भी बाज़ार में पेश करेगा. हालाँकि अभी तक कंपनी की तरफ से इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S5 के लिए मार्शमैलो का अपडेट शुरू

इसे भी देखें: मोटोरोला मोटो 360 सपोर्ट 27 अप्रैल को हो सकती है भारत में लॉन्च

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo