27 जून को खरीदें गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3, जानें Sale Offers

27 जून को खरीदें गेमिंग स्मार्टफोन Nubia Red Magic 3, जानें Sale Offers
HIGHLIGHTS

Qualcomm flagship Snapdragon 855 SoC से लैस है फ़ोन

8K recording फीचर को सपोर्ट करता है Nubia Red Magic 3

तीन कलर वैरिएंट्स में आता है डिवाइस

एक हफ्ते पहले ही लॉन्च हुए Nubia Red Magic 3 को कंपनी सेल के लिए उतारने जा रही है। Red Magic 3 Sale का आयोजन 27 जून को फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 किया गया है। यूज़र्स इस गेमिंग स्मार्टफोन को एक्टिव कूलिंग फैन के साथ और 8K recording जैसे खास फीचर के साथ खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि इस फ़ोन की सेल की घोषणा कंपनी ने इसके लॉन्च समय के दौरान ही कर दी थी। Nubia के इस गेमिंग स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है जिनमें Black, Red और Camouflage कलर शामिल हैं।

Nubia Red Magic 3 Price

Nubia Red Magic 3 कीमत की बात करें तो Camouflage कलर वैरिएंट में ही उपलब्ध डिवाइस के 12 GB रैम वैरिएंट को दो वैरिएंट में लॉन्च किया गया है लेकिन यह वैरिएंट फिलहाल सेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा। वहीँ इसके दूसरे मॉडल में आपको 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है जिसकी कीमत 35,999 रुपये है। इस वैरिएंट में आपको Red और Black कलर ऑप्शन उपलब्ध है जिन्हें आप सेल में खरीद सकते हैं।

Nubia Red Magic 3 Sale Offers

Nubia Red Magic 3 Sale में ऑफर्स के तहत यूज़र्स को ICICI बैंक कार्ड के जरिए फ़ोन की खरीद पर 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जा सकता है। साथ ही यूज़र्स Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड के ज़रिये 5% की छूट का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Nubia Red Magic 3 Specifications

Nubia Red Magic 3 फोन में 6.65-inch FHD+ HDR AMOLED डिस्प्ले है। Nubia Red Magic 3 फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलती है। स्मार्टफोन कूलिंग सिस्टम के साथ आता है, जिसे Red Magic 3 लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी कहा गया है और इसमें इंटरनल टर्बो फैन दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि यह हीट ट्रांसफर को 500% तक बढ़ा देता है। कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 graphics processing unit (GPU) दिया है।

Red Magic 3, 30W क्विक चार्जिंग फीचर के साथ आता है। आपे इसे 10 मिनट चार्ज करके एक घंटे गेमिंग सकते हैं। ऑप्टिक्स में 48मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, जो Sony IMX586 sensor के साथ आता है। 16मेगापिक्सल का इसमें फ्रंट कैमरा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर ऑपरेट होता है। Nubia Red Magic 3 फोन में आपको 5,000mAh की बैटरी मिलती है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo