Google Pixel 4 में होने वाले हैं ड्यूल रियर कैमरा; जानकारी आई सामने

Google Pixel 4 में होने वाले हैं ड्यूल रियर कैमरा; जानकारी आई सामने

Google Pixel 4 सीरीज को अभी लॉन्च होने में लगभग 3-4 महीने का समय और बचा है, हालाँकि इसके पहले ही गूगल की ओर से इस बारे में जानकारी दे दी गई है कि यह सीरीज Pixel 4 के तौर पर आने वाली है, और इसमें ड्यूल रियर कैमरा होने के आसार हैं।

हालाँकि कुछ समय पहले सामने आये रुमर्स में ऐसा कहा जा रहा था कि इस सीरीज में ट्रिपल कैमरा सेटअप होने वाला है, हालाँकि ऐसा होने वाला नहीं है। जैसा कि हमेशा से ही होता आया है, वैसा ही इस बार भी अक्टूबर के आसपास इन फोंस जो भारतीय बाजार में लॉन्च किये जाने के आसार हैं। 

हालाँकि आपको यह भी बता देते हैं कि अभी तक सामने आये लीक और रुमर्स की मानें तो आपको बता देते हैं कि ऐसा कहा जा रहा था कि इन फोंस में आपको तीन कैमरा मिलने वाले हैं, हालाँकि गूगल के इस नए स्टेटमेंट के बाद सब साफ़ हो गया है। अर्थात् ऐसा सामने आया है कि Google Pixel 4 मोबाइल फोन को ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च किया जाने वाला है। इस फोन में आपको कैमरा सेटअप उसी तरह ससे नजर आने वाला है, जैसा आप iPhone 11 में देख चुके हैं। इसके अलावा फोन में रियर पैनल के बॉटम में कंपनी की ब्रांडिंग नजर आने वाली है। 

वैसे अभी तक Google Pixel 4 को लेकर कई लीक रिपोर्ट्स और खबरें सामने आ चुकीं हैं। इन्हीं लीक रिपोर्ट्स की बात करें तो स्मार्टफोन Google Pixel 4 में कंपनी फ्रंट कैमरे के लिए डिवाइस पंच होल डिस्प्ले को दे सकती है। वहीँ एक हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन में फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप दे सकती है।

आपको बता दें कि Google Pixel 4 सीरीज़ में Google Pixel 4XL स्मार्टफोन भी शामिल हो सकता है और इसमें फ्रंट में ड्यूल कैमरा होने की खबर मिल चुकी है। इतना ही नहीं, आपको बता दें कि इससे पहले इन अपकमिंग स्मार्टफोन के  screen protector लीक हुए थे जिसमें ड्यूल कैमरा स्लॉट दिखाई दिया था।

इसके साथ ही यह बात  हो गयी थी कि दोनों ही अपकमिंग स्मार्टफोन्स में ड्यूल फ्रंट कैमरा होगा। वहीँ अब लॉन्च से पहले इस स्मार्टफोन की तस्वीरें लीक होने पर ये पक्का हो गया है कि Google Pixel 4 और Google Pixel 4XL स्मार्टफोन में फ्रंट और बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo