Nokia 1 एंड्राइड Go Edition के साथ भारत के लिए हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत के बारे में

Nokia 1 एंड्राइड Go Edition के साथ भारत के लिए हुआ लॉन्च, जानिए इसकी कीमत के बारे में
HIGHLIGHTS

Nokia 1 भारतीय बाजार में एंड्राइड Oreo (Go Edition) और 4G कनेक्टिविटी के साथ आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। Nokia 1 स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 5,499।

Nokia 1, एक बजट स्मार्टफोन है, और अब इसे भारत में Android Oreo (Go Edition) के अलावा 4G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च कर दिया गया है। इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत Rs 5,499 होने वाली है, यह स्मार्टफोन एक बजट स्मार्टफोन है, और इसे आप सही बड़े मोबाइल फ़ोन आउटलेट्स के माध्यम से 28 मार्च, 2018 से ले सकते हैं। Nokia 1 स्मार्टफोन के इस नए एडिशन को सबसे पहले MWC 2018 में बार्सिलोना में फरवरी में लॉन्च किया गया था। 

Nokia 1 स्मार्टफोन को भारत में रेड और डार्क ब्लू रंगों में लॉन्च किया गया है, और इसकी कीमत Rs 5,499है। इसके अलावा आपको बता दें कि HMD ग्लोबल ने इस स्मार्टफोन के साथ Xpress On Covers भी लॉन्च किये हैं, यह अप्रैल 2018 से Rs 450 प्रति कवर की कीमत के साथ उपलब्ध हो जाने वाले हैं। इसके अलावा आपको बता दें कि Nokia 1 स्मार्टफोन के साथ आपको जियो की ओर से Rs 2,200 का कैशबैक भी मिल रहा है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन की effective कीमत महज Rs  3,299 रह जाती है। इसके अलावा Nokia 1 लॉन्च डील के तहत आपको 60GB का एडिशनल डाटा भी मिल रहा है। 

एसी और एयर कूलर पर मिल रहे हैं डिस्काउंट ऑफर्स

आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन के साथ आपको 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्यूरेंस Servify की ओर से मिल रहा है। हालाँकि यूजर्स को एक Kotak 811 का सेविंग खाता खोलना होगा, जो लगभग Rs 1,000 से खोलना होगा, जिसके बाद ही यह एक्सीडेंटल डैमेज इंश्यूरेंस एक्टिवेट होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के साथ आपको एक अन्य ऑफर और मिल रहा है, यानी अगर आप RedBus के माध्यम से अपनी पहली राइड बुक करते हैं, तो आपको 20 फीसदी का ऑफ भी दिया जाने वाला है। 

अगर Nokia 1 स्मार्टफोन के एंड्राइड Go Edition की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह स्मार्टफोन 4.50-इंच की डिस्प्ले के साथ आ रहा है, जो 480×854 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आ रहा है। स्मार्टफोन में एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिल रहा है, जो 1.1GHz की क्लॉक स्पीड से लैस है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 1GB की रैम के साथ 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एक 5-मेगापिक्सल का रियर और 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। स्मार्टफोन एंड्राइड Oreo 8.1 Go Edition के साथ लॉन्च हुआ है, और यह 4G कनेक्टिविटी के साथ ड्यूल-सिम और एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड से लैस है। स्मार्टफोन में एक 2150mAh क्षमता की बैटरी भी दी गई है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

अंत में आपको बता दें कि स्मार्टफोन को एंड्राइड Go के कई प्रीलोडेड एप्स के साथ लॉन्च किया गया है, जैसे स्मार्टफोन में Gmail, Google Assistant Go, Google Files Go, Google Maps Go, YouTube Go जैसे एप्स पहले से ही मौजूद हैं।

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo