Google Pixel 3a, Pixel 3a XL स्पेसिफिकेशन लीक में आये सामने

Google Pixel 3a, Pixel 3a XL स्पेसिफिकेशन लीक में आये सामने
HIGHLIGHTS

एक लीक में Google Pixel 3a और Pixel 3a XL मोबाइल फोन के स्पेक्स सामने आये हैं, इस लीक से सामने आ रहा है कि in phones me 5.6-इंच और 6-इंच की डिस्प्ले होने वाली हैं। इसके अलावा यह क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 670 प्रोसेसर से लैस है।

कुछ समय पहले तक ऐसा सामने आ रहा था कि Google के मिड-रेंज फोंस को Pixel 3 Lite और Pixel 3 Lite XL के तौर पर लॉन्च किया जाएगा, हालाँकि अब एक नई रिपोर्ट में जो 9to5google की ओर से आ रही है का कहना है कि इन फोंस को Pixel 3a और Pixel 3a XL के तौर पर लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि अभी तक इन मोबाइल फोंस की कीमत और लॉन्च डेट के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

अगर हम 9to5google की चर्चा करें तो इसके माध्यम से सामने आ रहा है कि Pixel 3 मोबाइल फोन में आपको एक 5.6-इंच की डिस्प्ले मिलने वाली है, इसके अलावा आपको बता दें कि Pixel 3a XL मोबाइल फोन में आपको एक 6-इंच का पैनल मिल रहा है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि इन दोनों ही मोबाइल फोंस को LCD पैनल पर लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि लेटेस्ट रिपोर्ट ऐसा कह रही है कि यह मोबाइल फोंस OLED पैनल के साथ आने वाले हैं। 

पिछले लीक के अनुसार, अगर हम इन दोनों ही फोंस की बात करें तो ऐसा कहा जा सकता है कि इन दोनों ही स्मार्टफोंस को 2019 के Mid-range पिक्सल 3 वैरिएंट्स के तौर पर देखा रहा है। अगर हम स्पेक्स की बात करें तो अभी तक इन्हें लेकर कुछ सामने जरुर आया है। ऐसा माना जा रहा है कि Google Pixel 3a मोबाइल फोन में आपको एक 5.56-इंच की एक IPS डिस्प्ले मिल सकती है, इसके साथ ही इसमें आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 670 प्रोसेसर मिल सकता है, हालाँकि ऐसा भी कहा जा रहा है कि मोबाइल फोन में आपको 4GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी मिल सकती है, इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा नहीं सकते हैं। इसके अलावा ऐसा भी माना जा रहा है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 2915mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। 

अगर कैमरा आदि की बात करें तो फोन में आपको एक 12MP का रियर कैमरा मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको ड्यूल LED फ़्लैश भी मिल सकती है। फोन में एक 8MP का फ्रंट कैमरा भी होने की उमीद है। फ़ोन एंड्राइड 9 पाई पर काम करने वाला है, और इसमें आपको USB type C, 3.5mm का हेडफोन जैक भी मिलने वाला है। 

Google Pixel 3a XL की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिलने वाली हैं, इसके अलावा आपको इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 710 चिपसेट भी मिल सकता है। अभी तक इस फोन को लेकर यही जानकारी सामने आई है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में इन फोंस को लेकर काफी जानकारी सामने आने वाली है।  

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo