MWC 2019: LG की ओर से G8 ThinQ और V50 ThinQ के साथ लॉन्च कर सकता है सेकंड अटैचेबल स्क्रीन

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 18 Feb 2019 16:46 IST
HIGHLIGHTS
  • LG की Flip Cover टाइप डिस्प्ले आगामी फ्लैगशिप डिवाइस यानी G8 ThinQ और V50 ThinQ को एक ड्यूल स्क्रीन स्मार्टफोन में बदल देने वाली है।

MWC 2019: LG की ओर से G8 ThinQ और V50 ThinQ के साथ लॉन्च कर सकता है सेकंड अटैचेबल स्क्रीन
MWC 2019: LG की ओर से G8 ThinQ और V50 ThinQ के साथ लॉन्च कर सकता है सेकंड अटैचेबल स्क्रीन

MWC 2019 में LG की ओर से एक स्पेशल इवेंट का आयोजन किया जाने वाला है। इस इवेंट या ऐसा भी कह सकते हैं कि इस टेक शो की शुरुआत 25 फरवरी से 28 फरवरी तक होने वाली है। इस इवेंट में ऐसा माना जा रहा है कि LG की ओर से उसकी G-सीरीज के आगामी फोंस को लॉन्च किया जा सकता है। इन स्मार्टफोंस में LG G8 ThinQ होने वाला है इसके साथ ही LG का पहला 5G मोबाइल फोन LG V50 ThinQ भी इसमें होने वाला है, इसका मतलब है कि इस इवेंट में कंपनी की ओर से इन दो स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जा सकता है। 

हालाँकि इतना ही नहीं इन दोनों ही मोबाइल फोंस के साथ कंपनी की ओर से एक सेकेंडरी अटैचेबल स्क्रीन लॉन्च की जाने वाली है। इस स्क्रीन के साथ आप इन मोबाइल फोंस को सेकंड स्क्रीन पर काम करने वाले मोबाइल फोंस के तौर पर देख सकते हैं। हालाँकि ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि LG G8 ThinQ में एक सेकंड स्क्रीन नहीं होने वाली है। 

अगर हम ZDNet की एक रिपोर्ट की बात करें तो आपको बता देते हैं कि LG की ओर से ऐसी प्लानिंग की जा रही है कि उसकी ओर से एक फ्लिप-कवर टाइप डिस्प्ले 24 फरवरी को होने वाले इवेंट में MWC 2019 में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह सेकेंडरी स्क्रीन बड़ी आसानी से इन दोनों ही फोंस यानी LG G8 ThinQ और LG V50 ThinQ के साथ अटैच हो सकती है, यह एक सेकेंडरी डिस्प्ले का काम करने वाली है। इसका मतलब है कि यह दोनों ही फोंस इस स्क्रीन के अटैच होने के बाद एक ड्यूल स्क्रीन वाले मोबाइल फोंस बन जाने वाले हैं। 

अगर हम कुछ स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इन मोबाइल फोंस में आपको क्वालकॉम का अब तक का सबसे तेज़ क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट मिलने वाला है। इसके अलावा इन दोनों ही फोंस में आपको 4,000mAh क्षमता की बैटरी मिलने वाली है। असल में इसके अलावा अभी तक मोबाइल फोंस के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी सामने नहीं आई है। हालाँकि आपको 24 फरवरी को होने वाले इवेंट के दौरान पता ही चल जाने वाला है कि आखिर इन मोबाइल फोंस में क्या होने वाला है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें