20 जून को लॉन्च होगा Motorola One Vision, ये हो सकती है कीमत

20 जून को लॉन्च होगा Motorola One Vision, ये हो सकती है कीमत
HIGHLIGHTS

लगभग 23,500 रुपये में लॉन्च हो सकता है स्मार्टफोन

लगभग 23,500 रुपये में लॉन्च हो सकता है स्मार्टफोन

तीन साल के सॉफ्टवेयर सपोर्टके साथ आएगा Motorola One Vision

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Motorola One Vision को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। Motorola One Vision को भारत में लॉन्च करने के लिए जहाँ कमर कास ली है वहीँ इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भज दिए हैं। कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह 20 जून को स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को पहले ही ब्राजील में लॉन्च कर चुकी है।

वहीँ हाल ही में कंपनी ने ट्विटर पर एक आधिकारिक वीडियो पोस्ट किया है। इस पोस्ट में ‘Experience #ANewVision like never before’ लिखा हुआ  है। साथ ही पोस्ट में #ANewVison हैशटैग से यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में One Vision स्मार्टफोन को लाने का समय बस आने ही वाला है।

वैसे तो मोटोरोला ने अभी स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद यही है कि 20 जून के लॉन्च इवेंट के लिए भेजे गए इनवाइट इसी Motorola One Vision स्मार्टफोन Launch के लिए ही हैं। यह डिवाइस पंच होल कटआउट के साथ आ सकता है और अगर ऐसा होता है तो Motorola One Vision कंपनी का ऐसा पहला फ़ोन होगा जो पंच-होल डिजाइन के साथ आएगा।

Motorola One Vision की भारत में अनुमानित कीमत

Motorola One Vision को कंपनी ने ब्राजील में EUR 299 की कीमत में पेश किया है और उम्मीद है कि इसी कीमत में यानी लगभग 23,500 रुपये के आस-पास ही डिवाइस लॉन्च किया जायेगा। स्मार्टफोन को यूज़र्स के लिए दो कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है जिनमें ब्राउन और सफायर ब्लू कलर शामिल होंगे।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशंस

Motorola One Vision में आपको 6.3-inch Full HD+ 21:9 डिस्प्ले मिलती है। यह न्यू होल पंच डिजाइन के साथ आता है। फोन में इसके अलावा Samsung Exynos 9609 SoC है। इसमें 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी है। कैमरा डिपार्टमेंट की बात करें तो फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें पहला सेंसर 48मेगापिक्सल का और दूसरा सेंसर 5मेगापिक्सल का है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा और इस तरह हम कह सकते हैं कि इस अपकमिंग मोटोरोला डिवाइस का 3 सालों का सॉफ्टवेयर सपोर्ट भी मिलेगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo