16 जून को मोटोरोला भारत में लॉन्च करेगा अपना One Fusion+ फोन

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 12 Jun 2020
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट लिस्टिंग में नज़र आया डिवाइस

16 जून को लॉन्च होगा Motorola One Fusion+

16 जून को मोटोरोला भारत में लॉन्च करेगा अपना One Fusion+ फोन
16 जून को मोटोरोला भारत में लॉन्च करेगा अपना One Fusion+ फोन

Want to modernise your banking loan application?

Build an application that analyses credit risk with #IBMCloud Pak for Data on #RedHat #OpenShift

Click here to know more

Advertisements

Motorola One Fusion+ smartphone को 16 जून को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा और फ्लिपकार्ट लिस्टिंग पर भी डिवाइस के लॉन्च की तारीख की पुष्टि हो गई है। Motorola One Fusion+ को भारत में जल्द लॉन्च करने की खबरें आ रही थीं। मोटोरोला ने भी फोन के लॉन्च को ट्विटर पर टीज़ किया था।

Motorola India के Twitter अकाउंट से ऐलान किया गया था कि पॉप-अप कैमरा से लैस फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा। ट्वीट में हैंडसेट का नाम नहीं बताया गया है और न ही लॉन्च डेट का खुलासा किया गया है लेकिन अब फ्लिपकार्ट से लॉन्च डेट का भी पता चल गया है।

टिप्सटर Mukul Sharma की मानें तो Motorola One Fusion+ को 16 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा और डिवाइस स्नैपड्रैगन 730g प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा और इसकी कीमत 15 से 20 हज़ार के बीच हो सकती है।

कंपनी के पोर्टफोलियो में मौजूद One Hyper भी पॉप-अप कैमरा के साथ आता है। ट्वीट के मुताबिक, Motorola One Fusion+ को EUR 299 (लगभग Rs 25,600) में सेल किया जाएगा और यह मूनलाइट व्हाइट और ट्विलाइट ब्लू रंगों में आएगा।

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी और इसका रेज़ोल्यूशन 1080 x 2340 पिक्सल होगा और यह एक नौच-लेस डिस्प्ले होगी जिसका एस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा और यह HDR10 सपोर्ट करेगी। फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा जिसे एड्रेनो 618 GPU के साथ पेयर किया जाएगा।

फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन Android 10 OS पर काम करेगा और इसे 5000mAh की बैटरी के साथ पेयर किया जाएगा जो 15W TurboPower सपोर्ट करेगी।

कैमरा की बात करें तो Motorola One Fusion+ में क्वाड रियर कैमरा मिलेगा जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस होगा और इसका अपर्चर f/1.8 होगा, वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस होगा और इसका अपर्चर f/2.2 होगा, तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर होगा। फोन के फ्रंट पर एक 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलेगा जिसका अपर्चर f/2.2 होगा।

Motorola One Fusion+ रियर माउंटेड फ़िज़िकल फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ आएगा और इसमें एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन दिया जाएगा। कनैक्टिविटी के लिए ड्यूल 4G VoLTE, Wifi, ब्लुटूथ 5, GPS, GLONASS, AGPS, SUPL, ड्यूल-सिम और USB Type-C पोर्ट दिए जाएंगे।

मोटोरोला One Fusion+ Key Specs, Price and Launch Date

Price:
Release Date: 27 Jun 2020
Variant: 128GB6GBRAM
Market Status: Launched

Key Specs

  • Screen Size Screen Size
    6.50" (1080 x 2340)
  • Camera Camera
    64 + 8 + 5 + 2 | 16 MP
  • Memory Memory
    128 GB/6 GB
  • Battery Battery
    5000 mAh
logo
Digit Hindi

Web Title: Motorola One Fusion Plus will launch on 16th June in India
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

टॉप प्रोडक्ट्स

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status