मोटोरोला के नए फोन की रेंडर इमेज से हुआ चार कैमरा का खुलासा

मोटोरोला के नए फोन की रेंडर इमेज से हुआ चार कैमरा का खुलासा
HIGHLIGHTS

Motorola का नया स्मार्टफोन चार कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमें एक सेन्सर 48 मेगापिक्सल का होगा।

हाल ही में ख़बरे सामने आईं थीं कि मोटोरोला एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो कि ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आएगा और इसे P40 Note या P40 Power नाम दिए जाने की भी उम्मीद है। लेकिन अब नई रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी एक अन्य स्मार्टफोन पर काम कर रही है जो चार कैमरा से लैस होगा।  

लीकस्टर OnLeaks ने CashKaro के साथ साझेदारी कर 3D रेंडर लीक किया है जो कि कथित तौर पर मोटोरोला का नया नाम हो सकता है। अभी कैमरा सेटअप की स्पेकिफिकेशन का तो पता नहीं चला है लेकिन यह कहा जा सकता है कि इस आगामी डिवाइस की USP डिवाइस के बैक पर क्वेड कैमरा सेटअप दिया गया है। लीक में यह भी पता चला है कि कैमरा सेटअप में एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। 

लीक से आगामी स्मार्टफोन के की-फीचर्स की ओर संकेत मिलते हैं। स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक वॉटरड्रॉप नौच भी मौजूद है। सेक्योरटी के लिए डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेन्सर मिलने वाला है। स्मार्टफोन का डायमेंशन 158.7x75x8.8mm है। 

लीक में अभी अधिक जानकारी पता नहीं चली है। अगर रेंडर इमेज की बात करें तो डिवाइस राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर माजूद है और डिवाइस 3.5mm हैडफोन जैक और USB टाइप-सी पोर्ट को बॉटम में रखा गया है। डिवाइस के टॉप पर एक सिम कार्ड स्लॉट और स्पीकर ग्रिल्स को देखा जा सकता है। 

मोटोरोला साथ ही एक अन्य डिवाइस पर भी काम कर रहा है जिसे P40 नाम दिया जा वक्ता है। इस डिवाइस की USP फुल स्क्रीन डिज़ाइन और पंच-होल कैमरा होगा। लीक हुए रेंडर के आधार पर कहा जा सकता है की डिवाइस के बैक पर एक ड्यूल कैमरा सेतूप दिया जाएगा जिसमें एक 48 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। अभी डिवाइस के लॉन्च की पुष्टि कंपनी ने नहीं की है लेकिन उम्मीद की जा रही है की स्मार्टफोन को 2019 की दूसरी तिमाही में लॉन्च किया जाएगा। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo