कम कीमत में 108MP कैमरा वाला Moto फोन आज दोपहर 12PM पर आएगा सेल के लिए, जानें क्या है इसका प्राइस

कम कीमत में 108MP कैमरा वाला Moto फोन आज दोपहर 12PM पर आएगा सेल के लिए, जानें क्या है इसका प्राइस
HIGHLIGHTS

Moto G60 फोन को आज लाया जा रहा है पहली सेल पर

Flipkart पर दोपहर 12PM पर होगी Moto G60 फोन की सेल

Moto G60 मोबाइल फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है

Moto G60 मोबाइल फोन को आज इंडिया में पहली दफा सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को अभी पिछले हफ्ते ही इंडिया के स्मार्टफ़ो बाजार में लॉन्च किया गया था। हालाँकि इसके अलावा Moto G40 Fusion को भी लॉन्च किया गया था। अगर हम Moto G60 मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स की यानी मुख्य फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा आपको इसमें एक 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलवा फोन में आपको एक होल-पंच डिजाईन मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन भी मिल रही है। 

हालाँकि इसके अलावा फोन में यानी Moto G60 मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको काफी कुछ अच्छा और बेहतरीन मिल रहा है। अगर हम Rs 20,000 की कीमत के अंदर अन्य कुछ फोंस की बात करें तो इंडिया में मार्किट में आपको Moto G60 को टक्कर देने के लिए Realme 8 Pro और Samsung Galaxy M31s मोबाइल फोंस भी मिल जाने वाले हैं। 

Moto G60 का इंडिया प्राइस और सेल ऑफर्स 

Moto G60 मोबाइल फोन को इंडिया में एक सिंगल रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को आप 6GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में मात्र Rs 17,999 में ले सकते हैं। फोन में आपको कई कलर ऑप्शन भी मिल रहा है, और इस मोबाइल फोन की सेल दोपाहर 12PM पर Flipkart पर होने वाली है। इस फोन को आप Dynamic Grey और Frosted Champagne कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन पर आपको कुछ डिस्काउंट और ऑफर भी मिल रहा है, जैसे आपको Moto G60 फोन के साथ ICICI Bank के क्रेडिट कार्ड पर या Debit कार्ड या क्रेडिट कार्ड से EMI लेनदेन पर Rs 1500 का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Moto G60 मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

मोटो G60 मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.8-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के अलावा वाटर रिपेलेंट डिजाईन भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

फोन में आपको यानी Moto G60 में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। हालाँकि फोन में सेल्फी के लिए एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। Moto G60 फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको टर्बोपॉवर 20 की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी के साथ मिलती है, फोन में आपको एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo