Motorola का एक और सस्ता 5G मोबाइल फोन Moto G50 के तौर पर लॉन्च, इसके शानदार फीचर्स बनाते हैं इसे खास

Motorola का एक और सस्ता 5G मोबाइल फोन Moto G50 के तौर पर लॉन्च, इसके शानदार फीचर्स बनाते हैं इसे खास
HIGHLIGHTS

Motorola ने ज्यादा शोर न करते हुए एक नए मोबाइल फोन को किफायती दामों में लॉन्च कर दिया है

मोटोरोला के नए मोबाइल फोन को किफायती दामों एक अलावा कुछ सबसे मॉडर्न स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है

ऐसा भी सामने आ रहा है कि Motorola की ओर से Moto G60 पर भी काम किया जा रहा है, यह एक मिड-रेंज मोबाइल फोन हो सकता है

मोटोरोला की ओर से बिना ज्यादा शोर किये अपने एक नए बजट मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया है। आपको बता देते हैं इस मोबाइल फोन को किफायती दामों में यूरोप के बाजारों में Moto G50 के तौर पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि कीमत को देखते हुए यह एक बजट मोबाइल फोन है, लेकिन आपको बता देते है कि इसे अच्छे खासे मॉडर्न स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि Motorola की ओर से एक अन्य फ्लैगशिप मोबाइल फोन यानी Moto G60 को भी लॉन्च करने की जानकारी मिल रही है, यह मोबाइल फोन चीन में लॉन्च किये जा चुके Moto Edge S का ही एक रीब्रांडेड वर्जन है। 

मोटोरोला को मोटो G60 पर काम करने का अनुमान लगाया गया था, जो दिलचस्प स्पेक्स के साथ मिड-रेंज स्मार्टफोन है। फोन को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है क्योंकि इसमें यूएस फेडरल कम्युनिकेशंस कमीशन (FCC) और भारतीय नियामक (भारतीय मानक ब्यूरो, BIS) पर देखा जा चुका है। Moto G50 को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है। कंपनी ने पहले G सीरीज के तहत Moto G10 Power और Moto G30 सहित दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। आइए मोटो जी50 की कीमत और स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Moto G50 का प्राइस और अवेलेबिलिटी

मोटोरोला ने Moto G50 को 249.99 यूरो की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है। स्पेन जैसे देशों में, डिवाइस को 269 यूरो में खरीदा जा सकता है। फोन को 4GB वैरिएंट में दो स्टोरेज विकल्प के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें 64GB और 128GB स्टोरेज शामिल हैं। स्मार्टफोन को दो दिलचस्प रंगों में लॉन्च किया गया है जिसमें एक्वा ग्रीन और स्टील ग्रे शामिल हैं। जहां तक उपलब्धता का सवाल है, यह 15 अप्रैल से स्पेन में बिक्री पर जाने वाला है। अन्य बाजारों का लॉन्च विवरण अभी तक उपलब्ध नहीं है।

Motorola Moto G50 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

अगर हम इस मोटोरोला मोबाइल फोन के स्पेक्स की चर्चा करते हैं तो आपको बता देते हैं कि Moto G50 मोबाइल फोन को एक 6.5-इंच की मैक्स विज़न HD+ हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक वाटरड्राप नौच भी मिल रहा है. आपको बता देते हैं कि फोन को स्नेपड्रैगन 480 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है, साथ ही फोन में आपको 4GB रैम के साथ 128GB तक की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 48MP का प्राइमरी सेंसर तो मिल ही रहा है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलवा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का सेंसर कैमरा भी मिल रहा है। Moto G50 मोबाइल फोन में एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी मौजूद है, जो 15W की चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo