Deal Alert! इस 5G फोन की कीमत में हुई तगड़ी कटौती, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की भीड़

Deal Alert! इस 5G फोन की कीमत में हुई तगड़ी कटौती, खरीदने के लिए लगी ग्राहकों की भीड़
HIGHLIGHTS

Moto G62 पर फ्लिपकार्ट 29% की छूट दे रहा है

एक्सचेंज डील के तहत आप Rs 14,950 तक की बड़ी बचत कर सकते हैं

मोटोरोला का यह फोन 6.55-इंच की Full HD+ डिस्प्ले के साथ आता है

अगर आप बाजार में एक बजट स्मार्टफोन खरीदने निकले हैं तो बता दें कि Motorola भारत में लगातार नए स्मार्टफोंस लॉन्च कर रहा है जो ज्यादातर 5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहे हैं और किफायती कीमत में भी मिलते हैं। ऐसे में Flipkart ने Moto G62 पर जो तगड़ा डिस्काउंट दिया है उससे आपकी जेब को बहुत फायदा होने वाला है। आइए देखते हैं ई-कॉमर्स कंपनी इस धांसू 5G फोन पर क्या ऑफर लेकर आई है।

यह भी पढ़ें: WWDC 2023 में Apple ने की ये 8 सबसे बड़ी घोषणाएं, डिटेल में जानें एक-एक के बारे में

Moto G62 flipkart

Motorola G62 फ्लिपकार्ट डिस्काउंट 

वैसे तो Moto के इस 5G डिवाइस की असली कीमत फ्लिपकार्ट पर Rs 21,999 है लेकिन अभी आपको इसे Rs 1000 से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा मौका दिया जा रहा है, क्योंकि एक तो फ्लिपकार्ट इस फोन पर सीधे Rs 6500 का डिस्काउंट दे रहा है और इतना ही नहीं एक्सचेंज ऑफर के बाद तो यह आपको बेहद मामूली कीमत पर मिल जाएगा। 

Motorola G62 एक्सचेंज और  बैंक ऑफर 

अगर आप Motorola G62 के बदले में अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो यहाँ आप Rs 14,950 तक की बड़ी बचत कर पाएंगे। इसके अलावा बैंक ऑफर की बात करें तो फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% कैशबैक मिल जाएगा। इसके अलावा कैशबैक/कूपन पर ₹6500 की खास छूट अलग से पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WWDC 2023: लंबे इंतज़ार के बाद Apple ने इन प्रॉडक्ट्स से उठाया पर्दा, देखें अब तक के अपडेट्स

Moto G62

Motorola G62 स्पेसिफिकेशन्स 

मोटोरोला का यह फोन 6.55-इंच की Full HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया गया है और एंड्रॉइड 12 OS पर चलता है। इसके अलावा फोन के बैक पर 50MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है और सेल्फी के लिए सामने की तरफ 16MP कैमरा दिया गया है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo