Flipkart पर बेहद सस्ते में मिल रहा ये 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5G सपोर्ट के कारण है फेमस

Flipkart पर बेहद सस्ते में मिल रहा ये 5G स्मार्टफोन, 108MP कैमरा और 5G सपोर्ट के कारण है फेमस
HIGHLIGHTS

अगर आप अपने लिए एक सस्ता 5G स्मार्टफोन (Phone) खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola का Edge 20 Fusion आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है

108MP के प्राइमरी कैमरे के साथ यह फोन (Phone) फिलहाल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर डिस्काउंट और कई ऑफर्स (Offers) के साथ लिस्टेड है

कंपनी इस फोन (Phone) पर 3500 रुपये का डिस्काउंट (Discount) दे रही है

अगर आप अपने लिए एक सस्ता 5G स्मार्टफोन (Phone) खरीदने की सोच रहे हैं तो Motorola का Edge 20 Fusion आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। 108MP के प्राइमरी कैमरे के साथ यह फोन (Phone) फिलहाल फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर डिस्काउंट और कई ऑफर्स (Offers) के साथ लिस्टेड है। कंपनी इस फोन (Phone) पर 3500 रुपये का डिस्काउंट (Discount) दे रही है। डिस्काउंट (Discount) के बाद इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये से घटाकर 21,499 रुपये कर दी गई है। 

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

वहीं अगर आप इस फोन (Phone) को आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) मास्टरकार्ड क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो आपको instant 15% की छूट (Price cut) मिलेगी। मोटोरोला (Motorola) के इस फोन (Phone) को एक्सचेंज (Exchange) ऑफर (offer) के तहत खरीदा जा सकता है। अगर आप एक्सचेंज (Exchange) से फोन (Phone) खरीदते हैं तो आपको 14,250 रुपये तक का फायदा मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: BSNL का सबसे खास तोहफा: इन यूजर्स को 4 महीने तक नहीं होगी इंटरनेट की दिक्कत, मिलेगा फ्री डाटा

मोटोरोला (Motorola) एज (Edge) 20 फ्यूजन (Fusion) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फोन (Phone) में 6.7 इंच का फुल एचडी+ OLED मैक्स विजन डिस्प्ले 1080×2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ है। HDR10+ सपोर्ट के साथ इस डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 और रिफ्रेश रेट 90Hz है। कंपनी का यह फोन (Phone) 8GB तक रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कंपनी इस फोन (Phone) में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 800U 5G SoC ऑफर (offer) कर रही है।

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

फोटोग्राफी के लिए फोन (Phone) के बैक पर एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे हैं। इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर है जिसमें 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी के लिए इस फोन (Phone) में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

यह एक काल्पनिक इमेज है!

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ, यह 5G फोन (Phone) 5000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। यह फोन (Phone) 13 5G बैंड को सपोर्ट करता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस, 3.5 एमएम जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे विकल्प दिए गए हैं।

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo