लॉन्च से पहले ही देखें कैसा होगा Motorola Defy (2021), 48MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी होगी खास

लॉन्च से पहले ही देखें कैसा होगा Motorola Defy (2021), 48MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी होगी खास
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Motorola के आगामी Rugged Motorola Defy 2021 मोबाइल फोन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है

इस जानकारी के अनुसार Motorola Defy 2021 मोबाइल के सभी स्पेक्स और इमेज लीक में सामने आई हैं

ऐसा भी कहा जा रहा है कि Motorola Defy 2021 में एक 48MP का कैमरा और एक 5000mAh क्षमता की बैटरी भी होने वाली है

काफी समय बीत चुका है, ऐसा भी कहा जा सकता है कि लम्बे समय से मोटोरोला की ओर से मार्किट में किसी Rugged फोन को नहीं देखा गया है। हालाँकि जो लम्बे समय से नहीं हुआ था, अब होने वाला है। आपको बता देते है कि इस साल कंपनी अपने Defy Brand के एक मोबाइल फोन को लॉन्च कर सकती है। इस मोबाइल फोन को Motorola Defy 2021 नाम दिया जा सकता है। हालाँकि Motorola Defy 2021 को लेकर अब सभी जानकारी सामने आ चुकी है। ऐसा भी कह सकते है कि @evleaks यानी Evan Blass की ओर से फोन के फुल स्पेक्स और इमेजेज से पर्दा उठाया गया है। 

अगर हम @evleaks द्वारा किये गए ट्विट आदि पर ध्यान दें तो आपको बता देते है कि इस Motorola Defy 2021 में आपको IP68 रेटिंग मिलने वाली है, जो फोन को डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट बना देगी। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस रेटिंग के कारण ही फोन को लगभग 35 मिनट तक 1.5 मीटर की गहराई में पानी में रखा जा सकता है। इसके अलावा फोन को ड्राप प्रूफ भी बनाया गया है, अब अगर आपका फोन स्टील पर लगभग 1.8 मीटर तक की ऊँचाई से गिर जाता है तो इसे कुछ भी फर्क नहीं पड़ने वाला है। इसमें एक structurally reinforced PCB भी आपको मिल रहा है।

हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको यानी Defy 2021 में आपको मिलिट्री स्पेक 810H, रेसिस्टिंग वाइब्रेशन, ह्यूमिडिटी, साल्ट मिस्ट, और थर्मल शॉक आदि भी मिल रहा है। यह फोन हाई टेम्परेचर को भी सह सकता है, यानी आप इसे अगर -30 डिग्री से 75 डिग्री में भी ले जाते हैं तो यह 30 मिनट तक इसे हैंडल कर सकता है। इसके अलावा यह धोया जा सकता है, इसे आप साबुन या कीटाणु मार्क पदार्थ से भी धो सकते हैं। 

यह तो बात रही इस मोबाइल फोन के स्पेशल स्पेक्स की तो अब आइये चर्चा करते हैं कि आखिर इसमें आपको एक नार्मल फोन वाले कौन से फीचर मिलने वाले हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में यानी Motorola defy 2021 में आपको एक 6.5-इंच की टच स्क्रीन भी मिलने वाली है, जो गोरिला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्शन के साथ आ रही है। 

इसके अलावा फोन में आपको क्वाल-कॉम स्नेपड्रैगन 662 चिपसेट मिलने वाला है, फोन में आपको 4GB रैम और 64GB की स्टोरेज मिल रही है, जिसे आप बढ़ा भी सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिल रहा है, जिसमें आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा अगर हम सेल्फी आदि के लिए कैमरा की चर्चा करें तो फोन में आपको एक 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

इसके अलावा अगर हम अन्य स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि फोन में आपको यानी Motorola Defy 2021 में आपको एक 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 20W की चार्जिंग सपोर्ट से लैस है। इसके अलावा फोन को एंड्राइड 10 पर लाया जा सकता है, हालाँकि इसे एंड्राइड 11 पर ले जाने का वादा भी किया जा रहा है। इसके अलावा फोन को आप ब्लैक और Forged Green रंगों ले ले सकेंगे।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo