Motorola G60s की हो सकती है लॉन्चिंग, प्राइस और स्पेक्स ऑनलाइन लीक, जानें डिटेल्स

Motorola G60s की हो सकती है लॉन्चिंग, प्राइस और स्पेक्स ऑनलाइन लीक, जानें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Motorola कथित तौर पर अपने Moto G60s मोबाइल फोन पर काम कर रहा है

Motorola Moto G60s की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हुए हैं

अभी अप्रैल के महीने में Motorola की ओर से Moto G60 को लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब लग रहा है कि Moto G60s को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है

मोटोरोला कई नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है और Moto G60s उनमें से एक है। अप्रैल में Moto G60 को लॉन्च करने के बाद Motorola जल्द ही Moto G60s को मार्केट में लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moto G60s, Moto G60 का बेहतर वर्जन होने की उम्मीद है। इस मोबाइल फोन को इंडिया में पहली बार भारत में 108-मेगापिक्सेल कैमरे के साथ लॉन्च किया गया था। स्मार्टफोन भारत में लगभग 17,999 रुपये में उपलब्ध है।

MySmartPrice और टिपस्टर सुधांशु के अनुसार, Moto G60s की कीमत Moto G60 से अधिक होगी। यह लगभग (26,500 रुपये, 28,300 रुपये) के आसपास होने की उम्मीद है। दूसरी ओर Moto G60 को भारत में अकेले 6GB वैरिएंट के लिए 17,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। हालाँकि, Moto G60s के ज्यादा रैम के साथ आने की उम्मीद है। रिपोर्ट से पता चलता है कि स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। G60s को लिस्बन कोडनेम दिया गया है।

मोटोरोला ने अभी तक फोन के बारे में आधिकारिक बयान नहीं दिया है। रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन एक स्पेशल ब्लू रंग में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन Moto G60 के अधिकांश स्पेक्स और विशेषताओं को अपने साथ लाने वाला है। हालाँकि ऐसा माना जा रहा है कि रैम और प्रोसेसर में मामूली बदलाव हो सकता है।

Moto G60 मोबाइल फोन के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

मोटो G60 मोबाइल फोन में आपको एंड्राइड 11 का सपोर्ट मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.8-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। फोन में आपको एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के अलावा वाटर रिपेलेंट डिजाईन भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 732G प्रोसेसर मिल रहा है, फोन में आपको 6GB की रैम के साथ 128GB की स्टोरेज भी मिल रही है।

फोन में आपको यानी Moto G60 में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। हालाँकि फोन में सेल्फी के लिए एक 32MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है। Moto G60 फोन में आपको एक 6000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो आपको टर्बोपॉवर 20 की फ़ास्ट चार्जिंग तकनीकी के साथ मिलती है, फोन में आपको एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo