Moto G100 की लॉन्च डेट आई सामने, इन फीचर्स के साथ एंट्री लेगा नया फोन

Moto G100 की लॉन्च डेट आई सामने, इन फीचर्स के साथ एंट्री लेगा नया फोन
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा Moto G100 स्मार्टफोन

Motorola Edge S का री-ब्रांडेड वर्जन हो सकता है Moto G100

25 मार्च को लॉन्च होगा मोटोरोला का नया फोन

मोटोरोला अपने नए स्मार्टफोन Moto G100 को जल्द ही लॉन्च करने वाली है. फोन को इसी महीने 25 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. कम्पनी ने इससे सम्बंधित टीज़र भी अपने आधिकारिक ट्विटर पेज से जारी किया है. कम्पनी इससे पहले यह भी साफ कर चुकी है कि फोन को स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाएगा. 

कई रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि यह Motorola Edge S का री-ब्रांडेड वर्जन होगा. इस फोन को जनवरी में स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ चीन में लॉन्च किया गया था. 

कम्पनी ने अभी आधिकारिक तौर पर इससे सम्बंधित कोई जानकारी साझा नहीं की है. लीक हुई रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन Motorola Edge S का री-ब्रांडेड वर्जन होगा। इसलिए उम्मीद लगाई जा सकती है कि फोन को Edge S जैसे फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. फोन में 6.7 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी और इसकी रिफ्रेश रेट 90Hz होगी. 

Motorola Edge S Specs

Motorola Edge S मोबाइल फोन को एंड्राइड 11 पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको MyUI मिल रहा है। फोन में आपको एक 6.7-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। इसमें आपको HDR10 का सपोर्ट भी मिल रहा है। आपको जैसे कि हमने पहले भी बताया है कि इस मोबाइल फोन को दुनिया के क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किये जाने वाले पहले फोन के तौर पर देखा जा रहा है। इसके अलावा इसमें आपको 8GB रैम तक का सपोर्ट भी मिल रहा है। 

कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि Motorola Edge S मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है। इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी कैमरा तो मिल ही रहा है, इसके अलावा इसमें आपको एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है, और एक ToF सेंसर भी फोन में मौजूद है। हालाँकि इतना ही नहीं सेल्फी आदि के लिए आपको फोन एक ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें आपको एक 16MP का प्राइमरी और एक 8MP का सेकेंडरी कैमरा भी मिल रहा है, यह एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo