Motorola का नया दमदार फोन गीकबेंच पर आया नज़र, जल्द भारत में Moto G10 Power के नाम से ले सकता है एंट्री

Motorola का नया दमदार फोन गीकबेंच पर आया नज़र, जल्द भारत में Moto G10 Power के नाम से ले सकता है एंट्री
HIGHLIGHTS

Moto G10 Power जल्द होगा लॉन्च

गीकबेंच पर नज़र आया Moto G10 Power

Moto G10 Power ही हो सकता है यूरोप में लॉन्च हुआ Moto G10

Motorola ने कुछ समय पहले बाज़ार में अपने दो नए स्मार्टफोंस Moto G10 और Moto G30 को लॉन्च किया था। ये दोनों ही फोंस यूरोप की मार्केट में पहले ही उतारे जा चुके हैं लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इन फोंस को जल्द ही भारतीय बाज़ार में भी लॉन्च किया जाएगा। इसी बीच कंपनी की ओर से एक नया स्मार्टफोन Moto G10 Power भी सामने आया है जिसके स्पेक्स गीकबेंच की लिस्टिंग से सामने आए हैं।

Moto G10 Power को चीन की वैबसाइट गीकबेंच पर सर्टिफिकेशन मिला है। सामने आई लिस्टिंग से डिवाइस में मिलने वाले रैम, मेमोरी और प्रॉसेसर की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, Moto G10 को ही Moto G10 Power के नाम से लॉन्च किया जाएगा।

बेंचमार्किंग साइट पर मोटो जी10 पावर को एंडरोइड 11 OS के साथ देखा गया है। लिस्टिंग के मुताबिक फोन में 4GB रैम मिलेगी और यह 1.80गीगाहर्ट्ज़ बेस फ्रिक्वेंसी वाले ओक्टा कोर प्रॉसेसर के साथ आएगा। मदरबोर्ड सेक्शन में Capri लिखा देखा गया है। गीकबेंच पर इस आगामी मोटोरोला फोन को सिंगल कोर में 244 और मल्टी कोर में 1043 स्कोर प्राप्त हुआ है।

बात करें Moto G10 की तो इसे 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1,600 पिक्सल है और यह 60हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले है। फोन एंडरोइड 11 पर काम करता है और इसे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 460 चिपसेट पावर देता है। यूरोप में यह फोन 4GB रैम के साथ लॉन्च हुआ था और स्टोरेज के लिए फोन में 64GB और 128GB विकल्प मिल रहे हैं।

कैमरा की बात करें तो Moto G10 में क्वाड रियर कैमरा मिल रहा है और इसमें एक एफ/1.7 अपर्चर वाला 48MP प्राइमरी कैमरा दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है। फोन को ड्यूल सिम सपोर्ट दिया गया है और यह 5,000एमएएच की बैटरी से लैस है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo