5G फोंस की लिस्ट में शामिल हुआ ये नया Moto G Stylus 5G स्मार्टफोन; कैसे हैं फीचर्स, जानें यहाँ

5G फोंस की लिस्ट में शामिल हुआ ये नया Moto G Stylus 5G स्मार्टफोन; कैसे हैं फीचर्स, जानें यहाँ
HIGHLIGHTS

Moto G Stylus 5 मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है

Moto G Stylus 5 में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 480 प्रोसेसर मिल रहा है

आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के 4G वर्जन को 2020 में ही लॉन्च किया जा चुका है

कई लीक और अफवाहों में रहने के बाद आख़िरकार मोटोरोला ने Moto G Stylus 5G को लॉन्च कर दिया है। Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अमेरिका में लॉन्च किया है। मोटो जी स्टाइलस, स्टाइलस सीरीज में आने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन का 4G वर्जन 2020 में लॉन्च किया जा चुका है लेकिन 5G वेरिएंट न केवल डिजाइन के मामले में अलग है बल्कि नए फीचर्स से भी लैस है। मोटोरोला ने अभी तक भारत सहित अन्य बाजारों में स्मार्टफोन लॉन्च करने की अपनी योजना पर कोई भी शब्द नहीं कहा है। अर्थात् इंडिया के अलावा अन्य बाजारों में इसके लॉन्च के लिए अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।

यहाँ आपको बता देते है कि यह देखते हुए कि भारत एक ऐसा बाजार है जहां प्रीमियम फोन की तुलना में ज्यादा बड़े पैमाने पर बजट/मिड-रेंज फोन पसंद करने वाले लोग हैं, इसी कारण Moto G Stylus 5G बहुत सारे खरीदारों को अपनी ओर आकर्षित कर सकता है। इसकी कम कीमत भी एक बड़ा कारण है कि यह अपने फीचर्स के अलावा इससे भी लोगों को बड़े पैमाने पर अपनी ओर आकर्षित करने वाला है। मोटोरोला अब तक भारतीय बाजार में मिड-रेंज और बजट फोन आदि को ही ज्यादा लॉन्च कर रहा है। पिछले दो-तीन वर्षों में लॉन्च किए गए एकमात्र प्रीमियम डिवाइस में मोटो रेज़र और मोटो एज शामिल हैं। आइए अब जानते है कि आखिर Moto G Stylus 5G में आपको क्या मिल रहा है, और 4G वर्जन के मुकाबले यह कितना अलग है।

Moto G Stylus 5G का प्राइस क्या है?

Moto G Stylus 5G को US के बाजार में 399 डॉलर यानी लगभग Rs 29,121 के प्राइस में लॉन्च किया गया है। फोन की पहली सेल 14 जून को होगी। इसके अलावा आपको बता देते है कि Moto G Stylus 5G मोबाइल फोन मात्र कॉस्मिक एमराल्ड कलर में ही मिलने वाला है। आप इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा अन्य कई रिटेल प्लेटफॉर्म्स पर जाकर खरीद सकेंगे।

Moto G Stylus 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

Moto G Stylus 5G मोबाइल फोन में एक 6.8-इंच की बड़ी LCD FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जो 1080P रेजोल्यूशन के साथ आती है। इसके अलावा फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 480 प्रोसेसर मिल रहा है। फोन में आपको 6GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज मिल रही है. फोन को एंड्राइड 11 की सपोर्ट पर लॉन्च किया गया है। 

फोन में कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता दें कि Moto G Stylus 5G में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 48MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। फोन में आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक 5MP का मैक्रो लेंस और एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी मिल रहा है। फोन में आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी नजर आता है। हालाँकि इतना ही नहीं Moto G Stylus 5G में आपको एक 10W की चार्जिंग सपोर्ट से लैस 5000mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

नोट: फीचर्ड इमेज काल्पनिक है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo