बेहद सस्ता और धांसू स्पेक्स वाला Moto E6i हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी बेहद कम कीमत

बेहद सस्ता और धांसू स्पेक्स वाला Moto E6i हुआ लॉन्च, जानें क्या है इसकी बेहद कम कीमत
HIGHLIGHTS

Moto E6i मोबाइल फ़ो को बेहद ही कम कीमत में ब्राज़ील के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है

Moto E6i मोबाइल फोन में आपको ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ HD+ डिस्प्ले मिल रहा है

Moto E6i मोबाइल फोन की कीमत मात्र Rs 15000 है

Motorola Moto E6i मोबाइल फोन को ब्राज़ील के मार्किट में एक किफायती स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च कर दिया गया है। आपको बता देते है कि यह एक एंट्री लेवल मोबाइल फोन है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन को Moto E6 लाइनअप में ही एक नए मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया गया है, इस सीरीज में कई स्मार्टफोंस को पहले भी लॉन्च किया जा चुका है। आपको बताद एते है कि मोटो ई6आई मोबाइल फोन को कई खास फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है। आपको बता देते है कि मोटो ई६आई मोबाइल फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 3000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। Moto E6i स्मार्टफोन को आप दो अलग अलग कलर ऑप्शन में ले सकते हैं।

आपको बता देते है कि इंडिया में एक स्मार्टफोन को एक अन्य मोबाइल फोन के तौर पर इंडिया के बाजार में Moto E6s के तौर पर लॉन्च किया जा चुका है, इस मोबाइल फोन को मात्र Rs 7,999 में लॉन्च किया गया है, हालाँकि इस मोबाइल फोन के लॉन्च के बाद कंपनी ने अपने एक लेटेस्ट किफायती मोबाइल फोन को Moto E6i के तौर पर ब्राज़ील के मार्किट में लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का लेटेस्ट मोटो डिवाइस है। 

Moto E6i का प्राइस और अन्य डिटेल्स 

आपको जैसे कि हमने ऊपर भी बताया है कि Moto E6i मोबाइल फोन को अलग अलग दो कलर ऑप्शन ले लिया जा सकता है। आपको बता देते है कि आप इसे टाइटेनियम ग्रे और पिंक कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। हालाँकि इसके अलावा आपको बता देते है कि आप इसे मात्र 2GB रैम और 32GB स्टोरेज में मात्र BRL 1,099 यानी लगभग Rs 15000 में ले सकते हैं। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को ब्राज़ील के मार्किट में सेल के लिए यानी खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। हालाँकि Moto E6i के अन्य बाजारों में लॉन्च के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। भारत में इसे लॉन्च को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। 

Moto E6i के स्पेसिफ़िकेशन्स और फीचर 

Moto E6i मोबाइल फोन को एंड्राइड 10 Go एडिशन पर लॉन्च किया गया है, इसके अलावा फोन में आपको एक 6.1-इंच की HD+ डिस्प्ले भी मिल रही है, यहाँ एक खास बात यह भी है कि इस मोबाइल फोन में आपको एक मैक्स विज़न डिस्प्ले मिल रही है। फोन में एक नौच भी आपको मिल रहा है, जिसमें फोन के सेल्फी कैमरा को जगह दी गई है। फोन में आपको एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर भी मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको 2GB रैम के साथ ही 32GB की स्टोरेज भी मिल रही है। हालाँकि इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ा भी सकते हैं। 

फोटोग्राफी के लिए फोन में आपको एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इस कैमरा में आपको एक 13MP का प्राइमरी और एक 2MP का सेकेंडरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा जिस नौच का जिक्र हम कर रहे थे, उसपर इस मोबाइलफोन में आपको एक 5MP का सेल्फी कैमरा भी मिल रहा है, इसके साथ ही फोन में आपको कई सेंसर और कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिल रहे हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo