चीनी कंपनियों को टक्कर देने जल्द आ रहा है Micromax 5G Phone, जानें कैसे लुक में आएगा ये मोबाइल फोन

चीनी कंपनियों को टक्कर देने जल्द आ रहा है Micromax 5G Phone, जानें कैसे लुक में आएगा ये मोबाइल फोन
HIGHLIGHTS

ऐसा सामने आ रहा है कि Micromax 5G Phone जल्द ही इंडिया में मार्किट में एंट्री लेने वाला है

इसके अलावा अगर हम In Note 1 मोबाइल फोन की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इसे अप्रैल में एंड्राइड 11 का अपडेट मिलने वाला है

ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी के बेंगलुरु में स्थित R&D सेंटर में 5G फोन और माइक्रोमैक्स की नई एक्सेसरीज पर काम किया जा रहा है

अपने यूजर्स के साथ एक विडियो सेशन के दौरान माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने के बात का खुलासा किया है कि वह जल्द ही अपने 5G Phone यानी Micromax 5G Phone ओ लॉन्च करने वाले हैं। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी अपना एक वायरलेस स्टीरियो TWS Earbuds को भी लॉन्च कर सकता है। इसे लेकर भी कंपनी ने हिंट दिया है।

आपको बता देते है कि इंडिया के मार्किट में एक बार फिर से अपने दो स्मार्टफोंस यानी micromax In Note 1 और Micromax In 1b के साथ एंट्री ली थी, इन स्मार्टफोंस के लॉन्च के साथ ही कंपनी ने कई चीनी मोबाइल फोंस कंपनियों को टक्कर दी थी। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है, यानी राहुल शर्मा की ओर से यह भी जानकारी मिल रही है कि Micromax In Note 1 को कंपनी की ओर से जल्द ही एंड्राइड 11 का अपडेट दिया जाने वाला है। 

11 मिनट से अधिक के वीडियो सत्र में माइक्रोमैक्स में चल रही योजनाओं के बारे में बात करते हुए, शर्मा ने कहा कि इसके बेंगलुरु आरएंडडी केंद्र के इंजीनियर 5जी फोन की ओर सख्ती से काम कर रहे हैं। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसके लॉन्च के लिए एक विशिष्ट समयरेखा प्रदान नहीं की गई थी, सिवाय इसके कि यह बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है।

पिछले साल दिसंबर में एक वीडियो सत्र में, शर्मा ने हाई डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और लिक्विड कुलिंग के साथ 6 जीबी रैम स्मार्टफोन लॉन्च करने का सुझाव दिया। हालाँकि, यह मॉडल कंपनी द्वारा आधिकारिक तौर पर घोषित किया जाना बाकी है। यह संभावना है कि उन डिटेल्स को कार्यों में माइक्रोमैक्स 5जी फोन के साथ जोड़ा जा सकता है।

राहुल शर्मा ने कहा कि 5जी फोन के अलावा, बेंगलुरु आरएंडडी सेंटर में माइक्रोमैक्स के इंजीनियर मोबाइल एक्सेसरीज विकसित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी सुझाव दिया कि पहली एक्सेसरीज भारी हो सकती है – यह कंपनी का पहला TWS इयरबड होने की संभावना है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo