चाइनीज स्मार्टफोंस को टक्कर देने के लिए काम कीमत में Micromax in 2b इन दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत

चाइनीज स्मार्टफोंस को टक्कर देने के लिए काम कीमत में Micromax in 2b  इन दिन होगा लॉन्च, जानें क्या होगी कीमत
HIGHLIGHTS

Micromax की ओर से अपने Micromax In 2b मोबाइल फोन को इंडिया में 30 जुलाई को लॉन्च करने वाला है

इस जानकारी को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक YouTube Channel के माध्यम से एक टीज़र को जारी करते हुए फोन की लॉन्च आदि की जानकारी भी दी है

इतना ही नहीं इस लीक हुए टीज़र से यह भी सामने आ रहा है कि Micromax In 2b मोबाइल का डिजाईन कैसा है

Micromax की ओर से अपने Micromax In 2b मोबाइल फोन को इंडिया में 30 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। इस जानकारी को लेकर कंपनी ने अपने आधिकारिक YouTube Channel के माध्यम से एक टीज़र को जारी करते हुए फोन की लॉन्च आदि की जानकारी भी दी है। इतना ही नहीं इस लीक हुए टीज़र से यह भी सामने आ रहा है कि Micromax In 2b मोबाइल का डिजाईन कैसा है, साथ ही इसे कितने कलर वैरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि इस टीज़र विडियो के अलावा कंपनी यानी माइक्रोमैक्स ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी अल लैंडिंग पेज को निर्मित किया है, जो Micromax In 2b को लेकर काफी जानकारी मुहैया करा रहा है। यहाँ इस लैंडिंग पेज से भी फोन के डिजाईन, स्पेक्स और लॉन्च डेट यानी 30 जुलाई की जानकारी मिल रही है। आइये जानते है कि कैसे स्पेसिफिकेशन्स के साथ इंडिया में एंट्री ले सकता है कम कीमत में आने वाला माइक्रोमैक्स इन 2बी मोबाइल फोन।

Micromax In 2b का डिजाईन और कलर ऑप्शन आये सामने 

अगर हम माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी एक लैंडिंग पेज की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यहाँ से जानकारी मिल रही है कि फोन को तीन अलग अलग रंगों वाले ऑप्शन में लिया जा सकता है। इसे आप ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में ले सकते हैं। इसके अलावा अगर डिजाईन की बात करें तो यहाँ देखने से पता चलता है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी Micromax In 2b में आपको Micromax In 1b स्मार्टफोन  जैसा ही डिजाईन मिलने वाला है। Micromax In 2b में आपको एक वाटर-ड्राप नौच मिलने वाला है, इसके अलावा फोन में आपको डुअल कैमरा सेटअप भी देखने मिल रहा है. फोन के बैक पर आपको एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा।

इसके अलावा लैंडिंग पेज की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यहाँ मात्र इतनी ही जानकारी नहीं मिल रही है। इसके अलावा भी यहाँ से जानकारी मिल रही है कि Micromax In 2b फोन में आपको एक गेमिंग चिपसेट मिलने वला है, साथ ही फोन में आपको G52 GPU भी मिलेगा। फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है, जो कंपनी के अनुसार काफी दमदार है। 

क्या हो सकती है Micromax In 2b की कीमत 

आपको बता देते है कि हम देख चुके है कि Micromax In 1b मोबाइल फोन को इंडिया में मात्र 7,999 रुपये की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया था, अब Micromax In 2b को लेकर ऐसा माना जा सकता है कि इसे 10,000 रुपये के आसपास की कीमत के अंदर लॉन्च किया जाये। हालाँकि कंपनी की ओर से इसे लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। आने वाले कुछ दिनों में फोन लेकर कुछ नई जानकारी भी आने की उम्मीद की जा सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo