गीकबेंच पर नज़र आया Micromax IN 2B, इन खास स्पेक्स के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च

गीकबेंच पर नज़र आया Micromax IN 2B, इन खास स्पेक्स के साथ जल्द भारत में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

Micromax IN 2B को गीकबेंच पर देखा गया

जल्द लॉन्च होंगे Micromax IN 2B और In 2C स्मार्टफोन

गीकबेंच से Micromax IN 2B के इन स्पेक्स का चला पता

Micromax ने पिछले साल नवम्बर में अपनी Micromax IN सीरीज़ में दो स्मार्टफोंस Micromax In Note 1, और Micromax IN 1b को लॉन्च किया था। मार्च में माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर Mr. Rahul ने खुलासा किया था कि कंपनी साल की दूसरी तिमाही में भारत में कई हैंडसेट लॉन्च कर सकती है। अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही Micromax IN 2B को भारत में पेश किया जाएगा। Micromax IN 2B को गीकबेंच डाटाबेस पर देखा गया है जिससे जल्द लॉन्च की आशंका बढ़ गई है। गीकबेंच लिस्टिंग से आगामी फोन के स्पेक्स का भी पता चला है।

अपकमिंग Micromax IN 2B को गीकबेंच पर सिंगल कोर टेस्ट में 350 और मल्टी कोर टेस्ट में 1204 पॉइंट्स मिले हैं। लिस्टिंग से खुलासा हुआ है कि फोन ओक्टा-कोर Unisoc T-610 के साथ आएगा जो 1.82 बेस क्लॉक फ्रिक्वेन्सी पर क्लोक्ड होगा और इसे ums512_1h10 कोडनेम दिया गया है। गीकबेंच लिस्टिंग से डिवाइस में 4GB रैम की पुष्टि हुई है। फोन एंडरोइड 11 पर काम करेगा।

IN 2B में मिल रहा Unisoc पिछले फोन के मुक़ाबले में डाउनग्रेड है। याद दिला दें कि Micromax In 1b को मीडियाटेक हीलियो G35 SoC के साथ आया था। डिवाइस में 6.52 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिली थी और यह फोन 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। Micromax In 1b में 13MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा जिसके साथ ही एक 2MP का डेप्थ सेन्सर मिलेगा। फोन के फ्रंट पर 8MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।  

हाल ही में एंट्री-लेवल स्मार्टफोन In 2C को भी गीकबेंच डाटाबेस पर देखा गया था। उम्मीद की जा रही है कि Micromax In 2B को भी जल्द ही पेश किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo