माइक्रोमैक्स कैनवस अमेज़ 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस

माइक्रोमैक्स कैनवस अमेज़ 2 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, 2GB रैम से लैस
HIGHLIGHTS

कंपनी का दावा है कि, इस फ़ोन की डिस्प्ले को WOB टेक्नोलॉजी से बनाया गया है, जिसके जरिये डिस्प्ले टूट जाने के बाद भी यूजर इस फ़ोन को इस्तेमाल कर पता है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने बाज़ार में अपना नया फ़ोन कैनवस अमेज़ 2 पेश किया है. यह नया फ़ोन पिछले साल पेश किए गए कैनवस अमेज़ की जगह पेश किया गया है. कैनवस अमेज़ 2 ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ओपन सेल में उपलब्ध होगा, इसकी कीमत Rs. 7,499 रखी गई है और यह 9 जून से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

इसे भी देखें:  [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

अगर माइक्रोमैक्स कैनवस अमेज़ 2 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह डिस्प्ल गोरिला ग्लास 3 से लैस है. इसमें 1.4GHz कुअलकॉम स्नेपड्रैगन ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 2GB की DDR3 रैम भी दी गई है. यह फ़ोन 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. 

इसके साथ ही इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. फ़ोन एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह 4G सपोर्ट के साथ आता है. इसमें 2500mAh की बैटरी भी दी गई है. यह वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है.

इसे भी देखें: LeEco Le 2 स्मार्टफ़ोन मिल रहा है Rs. 1 में

इसे भी देखें: इंटेक्स क्लाउड ग्लोरी 4G स्मार्टफ़ोन पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo