Rs 1000 डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं आज लॉन्च हुई Mi Watch Revolve Active, जानें इसके फीचर्स व प्राइस

Rs 1000 डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं आज लॉन्च हुई Mi Watch Revolve Active, जानें इसके फीचर्स व प्राइस
HIGHLIGHTS

Mi Watch Revolve Active हुई लॉन्च

Mi Watch Revolve Active पर मिल रहा है Rs 1000 का डिस्काउंट

शाओमी 25 जून को आयोजित करेगा नई वॉच की सेल

Mi Watch Revolve Active को आज भारत में Mi 11 Lite के साथ लॉन्च कर दिया गया है। जहां तक Mi Watch Revolve Active की बात है यह Mi Watch Revolve पर कुछ अपग्रेड के साथ आई है जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। Revolve Active आपका SpO2 लैवल, स्लीप मॉनिटरिंग और हार्ट-रेट ट्रैकिंग जैसे काम करता है। चलिए जानते हैं Mi Watch Revolve Active के बारे में सबकुछ…

Mi Watch Revolve Active

Mi Watch Revolve Active पिछले वॉच पर एक नया अपग्रेड है जो हल्के वज़न में आई है और इसे SpO2 ब्लड ऑक्सिजन सेचूरेशन लैवल मॉनिटर, 117 स्पोर्ट्स मोड, अलेक्सा वॉइस असिस्टेंट व 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच में 3.53 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है और यह 12nm GPS सिस्टम के साथ आती है। Mi Watch Revolve Active 110+ वॉच फेस के साथ आया है। यह 117 स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट करता है जिसमें 17 प्रॉफेश्नल स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं और यह वॉच 5ATM सर्टिफाइड भी है।

Mi Watch Revolve वॉच LifeQ हैल्थ एल्गोरिदम ट्रैकर पर आधारित है जो स्लीप, एनर्जी, स्ट्रेस, ब्रीथिंग, हार्ट रेट और VO2 Max मेजर करता है। यह स्ट्रावा और एप्पल हैल्थ भी सपोर्ट करता है।

Xiaomi का दावा है कि Mi Watch Revolve Active 14 दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और लॉन्ग बैटरी मोड पर यह 22 दिन व आउटडोर स्पोर्ट्स मोड पर 50 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है।

Mi Watch Revolve Active Price

शाओमी ने Mi Watch Revolve Active को Rs 9,999 में लॉन्च किया है। अर्लि बर्ड्स के लिए कंपनी Rs 1000 का डिस्काउंट दे रही है जिससे फोन का दाम कम होकर Rs 8,999 रह जाता है। इसके अलावा, आप HDFC कार्ड से ख़रीदारी करने पर Rs 750 का इंस्टेंट कैशबैक भी पा सकते हैं।

Mi Watch Revolve Active को 25 जून को पहली दफा सेल पर लाया जाएगा और डिवाइस मी इंडिया स्टोर, अमेज़न इंडिया, मी होम स्टोर्स व बड़े रीटेल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo