Mi Fan Festival: Redmi Go ओपन सेल में उपलब्ध

Mi Fan Festival: Redmi Go ओपन सेल में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

Mi Fan Festival सेल 6 अप्रैल को होगी ख़त्म

फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर सेल में उपलब्ध

इस स्मार्टफोन को Rs 4,499 की कीमत में खरीदा जा सकता है और डिवाइस ब्लैक और ब्लू कलर के विकल्पों में उपलब्ध है।

भारत में Mi Fan Festival शुरू हो चुका है और इस दौरान Xiaomi Redmi Go स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट और मी.कॉम पर ओपन सेल में पेश कर दिया है। यह कम्पनी का पहला एंड्राइड गो डिवाइस है जिसकी कीमत Rs 4,499 रखी गई है। फ्लिपकार्ट पर यह फोन नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। Mi.com पर यूज़र्स एक्सचेंज ऑफर, जियो यूज़र्स Rs 2,200 का कैशबैक और 100GB फ्री डाटा, Rs 399 में मी प्रोटेक्ट का लाभ उठा सकते हैं। मी फैन्स फेस्टिवल सेल 6 अप्रैल को ख़त्म हो रही है।

Redmi Go स्मार्टफोन में आपको 5.0 इंच की HD डिस्प्ले 1280X720 पिक्सल रेसोल्यूशन और एस्पेक्ट रेश्यो 16:9 के साथ मिलती है। स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है और 1GB रैम और 8GB स्टोरेज इसमें शामिल है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 क्वैड कोर प्रोएस्सर से लैस है और एंड्राइड ओरियो (गो एडिशन) के साथ आता है। साथ ही इसमें एंड्राइड गो एप्प्स मिलते हैं जिसमें Youtube Go, Gmail Go, Maps Go आदि शामिल हैं। स्मार्टफोन में डुअल सिम और डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट दिया गया है और जिसके ज़रिए स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। आपको बता दें कि डिवाइस को 20+ भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है और गूगल असिस्टेंट को हिंदी, अंग्रेज़ी और हिंगलिश में इस्तेमाल किया जा सकता है।

ऑप्टिक्स के तौर पर डिवाइस में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है। फ्रंट पर 5 मेगापिक्सल AI ब्यूटीफाई सेल्फी कैमरा दिया गया है जो सेल्फी के लिए ऑटो HDR सपोर्ट करता है। इससे HD विडियो कालिंग की जा सकती है। स्मार्टफोन को ब्रश्ड मैटेलिक फिनिश दिया गया है और यह ब्लू और क्लासिक ब्लैक कलर में लॉन्च किया गया है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi ने Cashify के साथ मिलकर पेश किया 'Mi Recycle' फीचर

Redmi 7, Redmi Y3 और Redmi 7A स्मार्टफोंस जल्द ही भारत में हो सकते हैं लॉन्च

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo