Mi 11 Ultra में मिलने वाली है 2K डिस्प्ले और 67W वायरलेस चार्जिंग तकनीक, विस्तार में जानें

Mi 11 Ultra में मिलने वाली है 2K डिस्प्ले और 67W वायरलेस चार्जिंग तकनीक, विस्तार में जानें
HIGHLIGHTS

67W वायरलेस चार्जिंग तकनीक के साथ आएगा Mi 11 Ultra

Mi 11 Ultra के बारे में नई जानकारी आई सामने

Mi 11 Ultra अपनी 2K डिस्प्ले के कारण होगा लोकप्रिय

शाओमी के आगामी फोन Mi 11 Ultra के बारे में नई जानकारी सामने आ रही है। चीन की सोशल मीडिया साइट वेबो पर टिप्सटर Digital Chat Station ने डिवाइस के बारे में जानकारी साझा की है। टिप्सटर ने बताया कि कंपनी Mi 11 के प्रो मॉडल पर काम कर रही है। हालांकि, अभी फोन के नाम का पता नहीं चला है। माना जा रहा हा कि इस आगामी फोन को Mi 11 Ultra के नाम से उतारा जाएगा।

लीक के मुताबिक, Mi 11 Ultra में 120Hz रिफ्रेश रेट की 2K डिस्प्ले मिलेगी और सेल्फी कैमरा के लिए पंच-होल कटआउट दिया जाएगा। डिस्प्ले के चारों ओर कर्व डिज़ाइन दिया जाएगा। डिवाइस में 67W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी दी जाएगी। अभ फोन के बारे में इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Mi 11 को ग्लोबल मार्केट में 8 फरवरी को दोपहर 1 बजे CET (5:30 pm IST) पेश किया जाएगा। इवेंट में कंपनी Mi 11 प्रो और Mi 11 लाइट से भी पर्दा उठा सकती है। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। Xiaomi ने Mi 11 स्मार्टफोन को पिछले साल के आखिर में पेश किया गया था जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G चिपसेट द्वारा संचालित है।

Xiaomi Mi 11 मोबाइल फोन को एक 6.81-इंच की OLED स्क्रीन के साथ लॉन्च किया गया है, यह QHD+ रेजोल्यूशन के साथ आई है। इसके अलावा आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11 मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम की ओर से स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, जो इस फोन को इस प्रोसेसर के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन भी बना देता है। 

अगर हम कैमरा आदि की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11 मोबाइल फोन में आपको एक 108MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा फोन में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा भी दिया गया है। फोन में आपको एक 5MP का टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8K रिकॉर्डिंग क्षमता और नाईट विडियो मोड भी मिल रहा है, जो कम रौशनी में आपको सबसे अच्छी विडियो बनाने में मदद करता है।

फोन में आपको एक 4600mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो कंपनी के अनुसार आपके एक दिन के लिए काफी कही जा रही है। चार्जिंग के लिए फोन में आपको Mi Charge Turbo System मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 55W की वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट मिल रही है, जो आपके फोन को लगभग 45 मिनट में चार्ज करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा फोन में आपको 10W की वायरलेस चार्जिंग स्पीड मिल रही है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo