Meizu 16s मोबाइल फोन लॉन्च इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्नेपड्रैगन 855 से लैस

Meizu 16s मोबाइल फोन लॉन्च इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और स्नेपड्रैगन 855 से लैस
HIGHLIGHTS

Meizu की ओर से उसके Meizu 16s मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया

इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.2-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन मिल रही है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन को स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया है

फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है

Meizu की ओर से कंपनी के नए मोबाइल फोन यानी Meizu 16s को वहीं के बाजारों में एक इवेंट के दौरान पेश कर दिया है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन के स्पेक्स की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.2-इंच की FHD+ सुपर AMOLED स्क्रीन मिल रही है, इसके साथ ही इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट 8GB की रैम के साथ मिल रहा है। इसके साथ ही फोन में हाइपर गेमिंग मिल रही है, हालाँकि इतना ही नहीं आपको बता देते हैं कि फोन एंड्राइड पाई पर आधारित फ्लाईमी OS 8 पर चलता है। 

इसके अलावा अगर हम कैमरा आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 48MP का रियर कैमरा Sony IMX586 सेंसर मिल रहा है। हालाँकि इतना ही नहीं इस कैमरा के साथ आपको OIS, Night mode भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में एक 20MP का फ्रंट पर मिल रहा है।

जिसके माध्यम से आप बढ़िया सेल्फी ले सकते हैं, लेकिन आप यह न सोचे की आपको इसमें मात्र एक ही कैमरा इसके रियर पैनल पर मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक 20MP का सेकेंडरी टेलीफोटो लेंस भी मिल रहा है, जो एक Sony IMX350 सेंसर है। इसका मतलब है कि आपको इस मोबाइल फोन में एक ड्यूल कैमरा मिल रहा है।

फ़ोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा इसमें आपको स्टीरियो स्पीकर्स के साथ अन्य कई नए और अनोखे फीचर मिलने वाले हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक 3600mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। इस बैटरी को 24W के mCharge फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जाने वाला है।

इस मोबाइल फोन में आपको एक 3.5mm का ऑडियो जैक नहीं मिल रहा है, इस मोबाइल फोन में आपको एक Type C टू 3.5mm का कनवर्टर मिल रहा है। फोन को 6GB रैम के साथ 8GB रैम ऑप्शन भी मिल रहा है, इसके अलावा इसकी स्टोरेज की बात करें तो यह क्रमश: 128GB और 256GB है। इसके अलावा फोन में आपको ड्यूल सिम स्लॉट भी मिल रहे हैं। 

Meizu 16s मोबाइल फोन को वाइट, कार्बन ब्लैक और फैंटम ब्लू रंगों में ख़रीदा जा सकता है, इस मोबाइल फोन की कीमत यानी इसके 6GB रैम ऑप्शन की कीमत 3398 युआन यानी लगभग Rs 32,265 है, हालाँकि अगर आप इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट लेना चाहते हैं तो यह आपको लगभग 3698 युआन यानी लगभग Rs 38,375 है, हालाँकि अगर आप इस मोबाइल फोन के 8GB रैम और 256GB मॉडल को लेना चाहते हैं तो आपको यह लगभग 4198 युआन यानी लगभग Rs 43,565 है, इस मोबाइल फोन को 28 अप्रैल से सेल के लिए लाया जाने वाला है।

सोर्स: वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo