आज है Micromax In Note 1 की पहली सेल; धमाकेदार कीमत के साथ मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स

आज है Micromax In Note 1 की पहली सेल; धमाकेदार कीमत के साथ मिल रहे हैं शानदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

अगर आपका रुझान चाइनीज़ स्मार्टफोंस की ओर से हटता जा रहा है तो आपको बता देते हैं कि आज आप एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं

Micromax In Note 1 मोबाइल फोन की सेल के लिए काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था

अब आज वह इंतज़ार ख़त्म हो गया है, क्योंकि आज Micromax In Note 1 की पहली फ़्लैश सेल है

अगर आपका रुझान चाइनीज़ स्मार्टफोंस की ओर से हटता जा रहा है तो आपको बता देते हैं कि आज आप एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। Micromax In Note 1 मोबाइल फोन की सेल के लिए काफी समय से इंतज़ार किया जा रहा था। अब आज वह इंतज़ार ख़त्म हो गया है, क्योंकि आज Micromax In Note 1  की पहली फ़्लैश सेल है। तो अगर आपको एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन का इंतज़ार था तो आपके लिए इससे बड़ी खबर हो ही नहीं सकती है। अगर आप इस मोबाइल फोन को लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसकी कीमत के अलावा इसके स्पेसिफ़िकेशन्स और सेल ऑफर्स के बारे में भी बताने जा रहे हैं, हालाँकि आपको वह भी बता देते है कि Micromax In Note 1 की यह पहली फ़्लैश सेल Flipkart और Micromax India की आधिकारिक वेबसाइट पर होने वाली है। 

Micromax In Note 1 प्राइस इन इंडिया और सेल ऑफर्स 

Micromax In Note 1 को आज दोपहर 12 बजे पहली दफा फ़्लैश सेल के लिए लाया जाने वाला है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन की यह सेल आज फ्लिप्कार्ट के अलावा माइक्रोमैक्स की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से होने जा रही है। आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल में Rs 10,999 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 4GB रैम और 128GB मॉडल को Rs 12,499 की कीमत में एक मेड इन इंडिया स्मार्टफोन के तौर पर लिया जा सकता है। यह मोबाइल फोन यानी Micromax In Note 1  आपको वाइट और ग्रीन दो अलग अलग रंगों में मिल जाने वाला है। 

अगर हम Micromax In Note 1  मोबाइल फोन पर मिलने वाले कुछ सेल ऑफर्स की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप फ़ेडरल बैंक डेबिट कार्ड्स के साथ 10 फीसदी की छूट के साथ खरीद सकते हैं, इसके अलावा अगर आपके पास फ्लिप्कार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड है तो आप इस मोबाइल फोन को 5 फीसदी डिस्काउंट के साथ और अगर आपके पास एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड है तो आपको इसके साथ भी यह मोबाइल फोन यानी Micromax In Note 1  5 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिलने वाला है। आप इस मोबाइल फोन को नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स के साथ भी खरीद सकते हैं। 

Micromax In Note 1 Specs

Micromax IN Note 1 में 6.7 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है जिसके टॉप पर एक पंच होल कैमरा मौजूद है। Micromax IN सीरीज़ को मीडियाटेक प्रॉसेसर के साथ उतारा गया है। जहां एक ओर IN Note 1 में MediaTek G85 मिल रहा है, वहीं बजट फोन IN 1b मीडियाटेक G35 द्वारा संचालित है। बजट स्मार्टफोन स्टॉक एंडरोइड 10 पर काम करता है और दो साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट के वादे के साथ आया है। डिवाइस में डेडिकेटेड असिस्टेंट बटन दिया गया है। स्मार्टफोन में 3.5mm हैडफोन जैक भी दिया गया है। 

IN Note 1 में क्वाड रियर कैमरा दिया गया है जो 48MP का मुख्य कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेन्सर है। अगर फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेल्फी कैमरा भी शामिल है।

Micromax IN Note 1 और IN 1b दोनों ही 5000 mAh की दमदार बैटरी से लैस हैं जो इनकी मुख्य खासियत में से एक है। बटैरी को 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है, जबकि IN 1b 10W फास्ट चार्जिंग और USB टाइप-C पोर्ट के साथ आता है। ये मेड इन इंडिया फोंस बाज़ार में मौजूद अन्य 5000mAh बैटरी वाले फोंस को टक्कर देंगे। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo