Lava Agni 2 5G पर अब तक का सबसे बड़ा Discount! जल्दी खत्म हो रहा ऑफर, तुरंत उठा लें फायदा

Lava Agni 2 5G पर अब तक का सबसे बड़ा Discount! जल्दी खत्म हो रहा ऑफर, तुरंत उठा लें फायदा
HIGHLIGHTS

वर्तमान में यह हैंडसेट अमेज़न पर Lava Brand Days के दौरान डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है।

ध्यान दें कि यहाँ केवल Glass Viridian कलर वेरिएन्ट ही डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है।

इस फोन में एक 4700mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने हाल ही में भारतीय ग्राहकों के लिए Lava Blaze Curve 5G को लॉन्च किया था। ब्रांड की ओर से कर्व्ड डिस्प्ले वाली अन्य पेशकशों में से एक Lava Agni 2 5G है। वर्तमान में यह हैंडसेट अमेज़न पर Lava Brand Days के दौरान डिस्काउंट की कीमत पर उपलब्ध है। 25,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ यह हैंडसेट अभी 17,999 रुपए में मिल रहा है।

यह कर्व्ड डिस्प्ले फोन एक क्लीन एंड्रॉइड अनुभव और 8GB रैम के साथ आता है जो इसे कीमत के लिए एक शानदार पेशकश बनाता है। अगर आप इस डिस्काउंट डील में दिलचस्पी रखते हैं, तो ये रहीं कुछ जरूरी डिटेल्स जो आपको पता होनी चाहियें।

Lava Agni 2 5G Amazon Discount

Agni 2 अभी अमेज़न पर 17,999 (8GB + 256GB) की शुरुआती कीमत में लिस्टेड है। ध्यान दें कि यहाँ केवल Glass Viridian कलर वेरिएन्ट ही डिस्काउंट की कीमत में उपलब्ध है। इसके अलावा आप वनकार्ड क्रेडिट कार्ड EMI ट्रांजैक्शन पर 1200 रुपए तक की छूट अलग से पा सकते हैं। साथ ही ग्राहक अन्य ऑफर्स भी चेक कर सकते हैं। हालांकि, अधिकतम डिस्काउंट अलग-अलग हो सकते हैं।

इस डील को और भी बेहतर बनाने के लिए आप इस डिवाइस पर नो-कॉस्ट EMI ऑफर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। और अधिक डिस्काउंट पाने के लिए आप बैंक एक्सचेंज ऑफर्स के जरिए आप 16,150 रुपए तक की छूट भी पा सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

Lava Agni 2 Specifications

Agni 2 में 6.78-इंच FHD+ 120Hz कर्व्ड AMOLED स्क्रीन मिलती है जो 950 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। इस डिवाइस के अंदर एक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट लगा हुआ है। यह एक क्लीन एंड्रॉइड अनुभव पर चलता है और कंपनी इसमें एंड्रॉइड 15 तक के निश्चित अपडेट्स मिलने का वादा करती है।

इसमें एक 4700mAh की बैटरी दी गई है जो 66W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ऑप्टिक्स के लिए इस हैंडसेट में 50MP + 8MP + 2MP + 2MP रियर और 16MP सेल्फी लेंस मिलता है। कनेक्टिविटी पर आते हैं तो इस हैंडसेट में Wi-Fi 6, ब्लूटूथ 5.2 और चार्जिंग के लिए USB टाइप-C पोर्ट मिलता है। इसके अलावा Lava Agni 2 एक साल की रिप्लेसमेंट वॉरंटी के साथ आता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo