10000 रुपये सस्ता हुआ तगड़ा और अनोखा LG Wing स्मार्टफोन, क्या है नया प्राइस

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 02 Feb 2021 11:02 IST
HIGHLIGHTS
  • LG Wing मोबाइल फोन की कीमत में भारी कटौती हुई है

  • Rs 10000 सस्ता हो गया है LG का तगड़ा मोबाइल फोन LG Wing

  • अगर आप LG के इस धमाकेदार स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आपके पास इसे Rs 10000 सस्ते में लेने का मौक़ा है

10000 रुपये सस्ता हुआ तगड़ा और अनोखा LG Wing स्मार्टफोन, क्या है नया प्राइस
LG Wing हुआ बेहद सस्ता, जानें क्या है नई कीमत

LG की ओर से अभी पिछले साल अक्टूबर महीने में अपने पहले रोटेबल स्क्रीन वाले मोबाइल फोन LG Wing को इंडिया में लॉन्च किया था, इसके नाम से ही पता चलता है कि आखिर इस मोबाइल फोन की सबसे बड़ी खासियत क्या है। इस मोबाइल फोन को इंडिया में लॉन्च के समय Rs 69,990 के प्राइस में लिया जा सकता था। हालाँकि अब इस मोबाइल फोन के प्राइस में 10000 रुपये की भारी कटौती हुई है। इसका मतलब है कि अब आप इंडिया के मार्किट में LG Wing को मात्र Rs 59,990 में ही ले सकते हैं, यह मोबाइल फ़ोन अमेज़न इंडिया और LG.in पर मिलने वाला है। 

LG WING स्पेसिफिकेशन्स

LG Wing and LG Velvet launched in India

LG Wing को एल्युमिनियम से बनाया गया है और इसकी मोटाई 109mm और वज़न 260 ग्राम है। डिवाइस IP54 रेटेड है जो इसे पानी की छींटों से बचाता है।

फोन में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2460 x 1080 पिक्सल है और यह प्लास्टिक OLED पैनल का इस्तेमाल करती है जिसे गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। छोटी डिस्प्ले 3.9 इंच फुल HD+ है और इसका रेज़ोल्यूशन 1240 x 1080 पिक्सल है। इसे ग्लास-बेस्ड OLED पैनल दिया गया है।

LG Wing क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और यह ओक्टा-कोर प्रॉसेसर है और इसे एड्रेनो 620 GPU के साथ पेयर किया गया है। मेमोरी की बात करें तो डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मिल रहा है जिसे आप माइक्रो SD कार्ड से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन एंडरोइड बेस्ड इंटरफेस के साथ मिलकर स्पेशल स्वीवेल मोड UI पर काम करता है जिससे दोनों स्क्रीन का इस्तेमाल करना आसान हो।

LG Wing में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें एक 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसका अपर्चर f/1.8 है। दूसरा कैमरा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है और तीसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगले गिम्बल कैमरा है। फोन के फ्रंट पर 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल रहा है जो पॉप-अप मैकानिज़म के साथ काम करता है और रियर कैमरा से आप OIS सपोर्ट के साथ 60FPS पर 4K UHD रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। फ्रंट पर इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेन्सर मिल रहा है और डिवाइस में 4,000mAh की बैटरी दी गई है जो Quick Charge 4.0+ फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ आती है।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

LG Wing gets a huge rs 10000 price cut in india

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें