LG G7 स्मार्टफोन एक बार फिर से इंटरनेट पर हुआ लीक, ऐसे ही सकते हैं इसके स्पेक्स

LG G7 स्मार्टफोन एक बार फिर से इंटरनेट पर हुआ लीक, ऐसे ही सकते हैं इसके स्पेक्स
HIGHLIGHTS

LG ने अभी कुछ समय पहले ही कहा था कि वह अपने नए स्मार्टफोंस को लॉन्च करने की बजाये, अपने पुराने फोंस को नए वर्जन के साथ पेश करने वाली है।

कंपनी ने अभी हाल ही में कहा था कि वह अपने नए और फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को MWC में पेश नहीं करने वाली है। हालाँकि इसके बजाये कंपनी ने अपने LG V30 के ही दो अपग्रेड वर्जनों को पेश किया था, इन्हें कंपनी ने AI क्षमताओं के साथ V30S ThinQ और V30S+ ThinQ नाम से पेश किया गया था। हालाँकि अब ऐसा नहीं है कि कंपनी अपने LG G7 स्मार्टफोन को लॉन्च नहीं करने वाली है, इस स्मार्टफोन को लॉन्च होने में कुछ देरी हो सकती है। लेकिन कंपनी इसे जरुर लॉन्च करेगी। 

इस बात की पुष्टि अब case manufacturer Olixar के माध्यम से भी सामने आई है, आपको बता दें कि उन्होंने ऐसा दिखाया है कि यह पूरा हो चुका है, इसके अलावा इसे notch डिजाईन के साथ लॉन्च किया जाएगा, इसका मतलब यह हुआ है कि इस स्मार्टफोन को iPhone X के जैसे डिजाईन के साथ ही लॉन्च किया जाने वाला है। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

इस स्मार्टफोन को लेकर इसके पहले भी कुछ सामने आया था. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को लेकर अभी हाल ही में एक पोस्टर लीक हुआ है, जो स्लैशलीक के माध्यम से सामने आया था. इस पोस्टर में यह स्मार्टफोन एक नए कलर वैरिएंट में नजर आ रहा है। 

हालाँकि नए रंग के अलावा यह लीक पोस्टर इस बात की भी पुष्टि कर रहा है कि स्मार्टफोन में notch डिजाईन होने वाला है। इसके अलावा इसके रंग की अगर चर्चा करें तो यह लाइट ग्रीन रंग में यहाँ नजर आ रहा है। अब अगर इस तरह का एक लीक सामने आया है तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन को इस रंग में भी पेश किया जा सकता है। 

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि स्मार्टफोन एक बॉटम बेजल के साथ आ रहा है, यहाँ LG का लोगो आप देख सकते हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पूरी तरह से अल्ट्रा-थिन बेजल्स भी मिल सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में जैसा कि आप देख रहे हैं कि इसमें एक कर्व रियर पैनल मिल रहा है। साथ ही यहाँ आपको एक वर्टीकल ड्यूल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसके अलावा आप यहाँ इसका फिंगरप्रिंट सेंसर भी देख सकते हैं। 

अभी हाल ही में सामने आये एक लीक में सामने आया था कि स्मार्टफोन को एक OLED पैनल के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें एक 6.1-इंच की MLCD+ फुलविज़न डिस्प्ले मिलने वाली है। इसके अलावा notch का स्मार्टफोन में होना ऐसा दिखा रहा है कि स्मार्टफोन में एक 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 3120×1440 पिक्सेल है। स्मार्टफोन को स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए एक 16-मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलर आहा है, इसेक साथ ही इसमें एक 6GB की रैम के साथ 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है। फोन की कीमत की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसकी कीमत 850 डॉलर से 950 डॉलर के आसपास हो सकती है। कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को अप्रैल में लॉन्च किया जा सकता है और बाजारों तक पहुँचने में इसे मई तक का समय लग सकता है। 

सोर्स:

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo