एलजी जी4सी और जी4 स्टाइलस स्मार्टफोंस लॉन्च हुए

एलजी जी4सी और जी4 स्टाइलस स्मार्टफोंस लॉन्च हुए
HIGHLIGHTS

एलजी ने अपनी जी4 सीरीज़ के दो नए स्मार्टफोंस एलजी एलजी 4सी और एलजी जी4 स्टाइलस की घोषणा की है.

एलजी ने अपनी फ्लैगशिप जी4 स्मार्टफोंस के दो नए वैरिएंट्स एलजी एलजी 4सी और एलजी जी4 स्टाइलस को लॉन्च किया है. और इसके साथ ही कम्पनी ने कहा है कि जल्द ही इन स्मार्टफोंस को पूरी दुनिया में लॉन्च किया जाएगा.

एलजी जी4 स्टाइलस एलजी जी स्टाइलो इस तरह कुछ चुनिंदा बाज़ारों में जैसे उत्तरी अमेरिका और कोरिया में लॉन्च हुआ है. इस स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच डिस्प्ले रबरडियम स्टाइलस के साथ मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5.7-इंच एचडी डिस्प्ले है जिसकी पिक्सेल डेंसिटी 720x1280p रेजोल्यूशन है. इसके साथ ही आपको इसमें 1GB रैम के साथ आपको 8GB की इंटरनल स्टोरेज मिल रही है इसमें आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड कर सकते हैं. इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स में वाई-फाई,ब्लूटूथ 4.1, NFC, A-GPS और माइक्रोयूएसबी सपोर्ट भी है. इसके साथ ही इस 4G  एलटीई मॉडल में 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर है इसके साथ ही इसमें एक 8 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा भी है. एलजी के इन दोनों ही वैरिएंट्स में 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा है, इसके साथ ही एलजी जी4 स्टाइलस में आपको 3000mAh की बैटरी मिल रही है.

आइये अब बात करते हैं एलजी जी4 सीरीज़ के दूसरे वैरिएंट की एलजी जी4सी में 5-इंच डिस्प्ले फीचर्स और स्टाइलिंग के और बढ़िया कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर के साथ मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की एचडी 720×1280 पिक्सेल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है. यश स्मार्टफ़ोन 1.2GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 1GB की रैम के साथ 8GB की एक्सपैंडेबल ROM मिल रही है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में आपको 8 मेगापिक्सेल का रियर और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मिल रहा है. इसकी बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में आपको 2540mAh क्षमता वाली बैटरी मिल रही है. इसके कनेक्टिविटी आप्शन्स में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.1, NFC, A-GPS और LTE सपोर्ट है. इसके अलावा आपको यह मेटालिक ग्रे,सेरामिक वाइट और शाइनी गोल्ड कलर्स में उपलब्ध होगा.

एलजी ने यह भी घोषणा करी है कि यह दोनों डिवाइस फ्लैगशिप एलजी जी4 स्मार्टफ़ोन के लिए 2015 में आये यूआई पर चलेंगे. इस यूआई में आपको कई बढ़िया फीचर्स मिल जायेंगे जैसे नॉक-कोड, इसके माध्यम से यूजर्स अपने फ़ोन को केवल ‘नॉक’ टैपिंग पैटर्न से ही अनलॉक कर पायेंगे, इसके साथ ही दूसरा फीचर है गेस्चर शॉट, जिसके माध्यम से आप कैमरा को खोल यह बंद कर सकते हैं केवल इसके लेंस के सामने आपना हाथ लाने मात्र से ऐसा करने के बाद आपको तीन सेकंड मिलते हैं अपनी तस्वीर लेने के लिए, और तीसरा है ग्लांस व्यू, जो ख़ास नोटिफिकेशन्स को आपकी डिस्प्ले पर दिखाता है, तब भी जब आपका डिस्प्ले बंद हो.

सोर्स: एलजी 

Silky Malhotra

Silky Malhotra

Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo