Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 855 और 12GB तक की रैम के साथ लॉन्च

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन AMOLED डिस्प्ले, स्नेपड्रैगन 855 और 12GB तक की रैम के साथ लॉन्च
HIGHLIGHTS

Lenovo Z6 Pro मोबाइल फोन को 6.39-इंच की AMOLED स्री हन के साथ लॉन्च कर दिया गया है

इसके अलावा इस मोबाइल फोन में 12GB तक की रैम के साथ स्नेपड्रैगन 855 चिपसेट दिया गया है

इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप भी मिल रहा है

Lenovo की ओर से उसके Lenovo Z6 Pro मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, यह मोबाइल फोन कंपनी के Lenovo Z5 Pro के ही पीढ़ी का नया ही नया मोबाइल फोन है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 6.39-इंच की एक FHD+ सुपर AMOLED स्क्रीन दी गई है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इस स्क्रीन को 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही यह डिस्प्ले काफी नैरो बेजल्स के साथ आई है। 

इस मोबाइल फोन में यानी Lenovo Z6 Pro मोबाइल फोन में आपको परफॉरमेंस के मामले में दमदार बनाने के लिए एक क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 855 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 12GB तक की रैम मिल रही है। फोन में लिक्विड कुलिंग भी मौजूद है। इसके अलवा आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, इसका मतलब है कि फोन के रियर पैनल पर आपको चार चार कैमरा मिल रहे हैं। 

lenovo Z6 Pro कैमरा

अगर हम कैमरा की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में एक 48MP का मेन सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा एक 16MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है, हालाँकि बात यहीं ख़त्म नहीं होती है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक 8MP का टेलीफोटो लेंस मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा एक अन्य 2MP का कैमरा विडियो आदि के लिए दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है, जिसके माध्यम से आप बेहतरीन सेल्फी भी खींच सकते हैं। 

इस मोबाइल फोन में आपको एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलवा इसमें आपको 17-लेयर 3D कोटिंग भी मिल रही है, जो इसके ग्रेडिएंट बैक पर आपको नजर आने वाली है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको एक 4000mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, यह आपको 27W की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिल रही है, इसके माध्यम से आप मात्र 15 मिनट के चार्ज के बाद ही 2 घंटे की गेमिंग का आनंद ले सकते हैं। 

मोबाइल फोन में आपको तीन अलग अलग रैम और स्तोरेग वैरिएंट मिल रहे हैं, आपको बता दें कि इस मोबाइल फोन को आप 6GB की रैम के साथ 128GB मॉडल में खरीद सकते हैं, इसके अलावा 8GB रैम वाले मॉडल को आप 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ खरीद सकते हैं, हालाँकि इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको 12GB की रैम वाला मॉडल भी मिल रहा है, इस मोबाइल फोन की स्टोरेज को आप अगर बढ़ाना चाहते हैं तो बढ़ा भी सकते हैं, इसके साथ ही आपको बता देते हैं कि 8GB रैम वाले मॉडल में आपको 512GB की स्टोरेज मिल रही है। 

Lenovo Z6 Pro की कीमत 

Lenovo Z6 Pro मोबाइल फोन को आप ब्लैक और ब्लू रंगों में ले सकते हैं, इस मोबाइल फोन की शुरूआती कीमत यानी इसके 6GB मॉडल को आप 2899 युआन यानी लगभग Rs 30,085 की कीमत में ले सकते हैं, इसके साथ ही अगर आप इसका 8GB मॉडल लेना चाहते हैं तो आप इसे 3799 युआन यानी लगभग Rs 39,425 में ले सकते हैं, इसके साथ ही अगर आप इसका 12GB रैम मॉडल लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 4999 युआन यानी लगभग Rs 51,875 खर्च करने पड़ सकते हैं। इस मोबाइल फोन को चीन के बाजारों में 29 अप्रैल को सेल के लिए लाया जाने वाला है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo