लेनोवो वाइब P1 टर्बो स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ उपलब्ध

लेनोवो वाइब P1 टर्बो स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

भारत में लेनोवो वाइब P1 टर्बो स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 17,999 है. यह फ़ोन सिल्वर, ग्रेफाइट ग्रे और गोल्ड रंगों में उपलब्ध है.

मोबाइल निर्माता कंपनी लेनोवो ने अभी कुछ महीने पहले ही अपने नए फ़ोन वाइब P1 टर्बो को लॉन्च किया था. अब यह फ़ोन भारत में भी बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है. इस फ़ोन को भारत में ऑफलाइन रिटेल स्टोर से ख़रीदा जा सकता है. दरअसल मुंबई के एक रिटेलर ने इस बारे में जानकारी दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, भारत में लेनोवो वाइब P1 टर्बो स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 17,999 है. यह फ़ोन सिल्वर, ग्रेफाइट ग्रे और गोल्ड रंगों में उपलब्ध है.

अगर लेनोवो वाइब P1 टर्बो स्मार्टफ़ोन के स्पेक्स पर नज़र डालें तो इसमें 5.50-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 401ppi है. यह फ़ोन 1.5GHz ओक्टा-कोर कुअलकॉम स्नेपड्रैगन 615 प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ आता है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. स्टोरेज को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

अगर कैमरे के बारे में बात करें तो इस फ़ोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह फ़ोन एंड्राइड 5.1 पर चलता है और इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है.  यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. कनेक्टिविटी के लिए इस फ़ोन में वाई-फाई, GPS, ब्लूटूथ, NFC, FM, 3G, 4G जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: मोटो G4 स्मार्टफ़ोन लीक रेंडर में सफ़ेद रंग में आया नज़र

इसे भी देखें: गूगल ने भारत में लॉन्च किया नया क्रोमकास्ट डोंगल, क्रोमकास्ट ऑडियो, कीमत है महज़ Rs. 3,399

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo